scriptलुटेरे हैं नशेड़ी, नशा करने के लिए करते थे सीरियल लूट | Robbers are addicts, robbed of serial to get drunk | Patrika News
जबलपुर

लुटेरे हैं नशेड़ी, नशा करने के लिए करते थे सीरियल लूट

21 घंटे के अंदर आंख में मिर्च पाउडर फेंक कर लूट की तीन वारदातों का खुलासा

जबलपुरFeb 23, 2020 / 01:37 pm

santosh singh

loot.jpg

Robbers arrested

जबलपुर. शहर में 16 और 17 फरवरी को 21 घंटे के अंदर आंख में मिर्च पाउडर फेंक कर सीरियल लूट करने वाली गैंग का एक लुटेरा अधारताल पुलिस के हत्थे चढ़ गया। पुलिस ने उसकी निशानदेही पर लूट की वारदात में प्रयुक्त बाइक, कपड़े और कुछ जेवर जब्त किए।
एसपी अमित सिंह ने शनिवार को लूट की वारदात का खुलासा करते हुए बताया कि गिरफ्त में आया आरोपी हाउसिंग बोर्ड अधारताल निवासी राहुल रैकवार है। फरार मुख्य सरगना इसी कॉलोनी का विनय साहनी है। राहुल पर आम्र्स एक्ट, सहित पांच प्रकरण दर्ज हैं। विनय साहनी शातिर बदमाश है। उसके खिलाफ दर्जन भर गम्भीर प्रकरण न्यायालय में लम्बित है। दोनों नशा करते हैं और इसी की पूर्ति के लिए लूट की वारदात को अंजाम दिया।

loot_jabt.jpg
IMAGE CREDIT: patrika

इस तरह हुए गिरफ्तार
लूट की तीनों वारदातों में पुलिस को लुटेरों के फुटेज मिले थे। तीनों वारदातें एक जैसी स्टाइल में अंजाम दी गई थीं। सीएसपी अधारताल सहित क्राइम ब्रांच की मदद से अधारताल टीआई जियाउल हक की टीम आरोपियों की तलाश में जुटी थी। टीम ने करौंदा बायपास से राहुल रैकवार को दबोचा। वह जेवर बेचने बाइक से पहुंचा था। पुलिस ने उसके पास से चांदी के पायल जब्त किए। उक्त पायल उसने सुभाष नगर आशीर्वाद जैम्स एंड ज्वेलर्स के दुकानदार से छीने थे।
इन वारदातों का खुलासा
16 फरवरी-अधारताल के सुभाष नगर में विवेक कुमार पाठक की आंख में मिर्च पाउडर फेंक कर पायल का डिब्बा लेकर भाग गए थे।
17 फरवरी-बरगी में पायल खरीदने के बहाने मनीष सोनी की दुकान पर मौजूद महिला की आंख में मिर्च पाउडर डालकर चांदी के चार पायल लूट ले गए।
17 फरवरी-गुप्तेश्वर स्थित पांडे व्यास चौक पर आनंद उर्फ दत्तात्रेय बर्मन की दुकान से तीन अंगूठी आंख में मिर्च पाउडर फेंक कर ले भागे थे।

 

Home / Jabalpur / लुटेरे हैं नशेड़ी, नशा करने के लिए करते थे सीरियल लूट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो