जबलपुर में दो स्थानों पर ताबड़तोड़ लूट से हडक़म्प

-बरगी के खापा रोड पर फायनेंस कम्पनी के एक्जक्यूटिव से 80 हजार तो खितौला में टै्रक्टर चालक और साथी को चाकू से घायल कर चार हजार छीन ले गए बदमाश

By: santosh singh

Published: 10 Oct 2020, 10:47 AM IST

जबलपुर। जिले में लुटेरों का खौफ सिर चढकऱ बोल रहा है। आलम ये है कि पुलिस का भी डर नहीं रह गया है। बाइक सवार दो लुटेरों ने बरगी के खापा रोड पर फायनेंस कम्पनी के एक्जक्यूटिव से 80 हजार रुपए छीन लिए। वहीं खितौला के कुर्रे बायपास पर चार बदमाशों ने ट्रैक्टर चालक और उसके साथी को चाकू से घायल कर चार हजार रुपए लूट कर एक ही बाइक से फरार हो गए। दोनों ही प्रकरणों में पुलिस लूट का मामला दर्ज कर जांच में जुटी है।
बरगी पुलिस के अनुसार राममंदिर मोहल्ला कालादेही निवासी श्याम दुबे ने शिकायत दर्ज कराई कि वह श्रीराम फायनेंस कम्पनी में एक्जीक्यूटिव पद पर कार्यरत है। छह अक्टूबर को वह ऑफिस कलेक्शन का 75 हजार 725 और ब्लूटूथ कलेक्षन का पांच हजार 80 रुपए सुकरी स्थित बैंक ऑफ महाराष्ट्र में जमा करने बरगी आफिस से लिया था। बैंक बंद होने का हवाला देकर ब्रांच मैनेजर ने सात को पैसे जमा करने की बात कही। इस पर वह बैग में पैसे रखकर स्कूटी से घर के लिए निकल दिया। खापा रोड पर शाम 6.55 बजे वह पहुंचा था कि तभी एक बाइक से दो युवक पहुंचे और बैग खींचने लगे। इस पर वह बाइक सहित गिर गया। बाइक के पीछे बैठा आरोपी आया और बैग छीन कर बाइक सवार साथी के साथ बरगी की ओर भाग निकला। बैग में 80 हजार 725 रुपए के अलावा ब्लूटूथ मशीन, कैश बुक, दो रजिस्टर, दो ग्राहकों की बाइक की आरसी थी। मैनेजर सुरेंद्र और कलेक्शन मैनेजर अंगद वर्मा को बताया। इसके बाद लूट का प्रकरण दर्ज कराने शुक्रवार को थाने पहुंचा था।

loot.jpg
IMAGE CREDIT: patrika

दो बाइक से तो दो पैदल पहुंचे थे बदमाश-
खितौला पुलिस के अनुसार मानेगांव गोसलपुर निवासी राजू उर्फ मारू पटेल ट्रैक्टर से गांव-गांव जाकर जुताई-बोनी का काम करता है। गुरुवार को दो बजे वह खागामउ गया था। वहां उसके ट्रैक्टर की बैटरी खराब हो गई थी। खागामउ निवासी राकेश सेन के साथ वह खराब बैटरी लेकर बाइक से सिहोरा आया। यहां बैटरी चार्ज में लगवा कर वह बाइक से कुर्रे होकर खागामउ जा रहा था। शाम 4.30 बजे वे कुर्रे बायपास पर पहुंचे थे कि तभी सामने से बाइक से दो युवक लहराते हुए दिखे। दहशत में राजू ने बाइक रोड किनारे लगा दी। उसी बीच दो युवक पैदल वहां पहुंच गए। चारों में एक ने धमकी देकर पैसे आदि निकालने को कहा। विरोध करने पर एक ने उसे और राकेश के जांघ पर चाकू से वार कर दिया। इसके बाद उसके तीन अन्य साथियों ने मारपीट करते हुए उसकी जेब से चार हजार रुपए, आधार कार्ड, पेन कार्ड, ट्रैक्टर के कागज छीन लिए। चारों बिना नम्बर की बाइक से पान उमरिया बायपास की ओर भाग निकले। पीडि़त के मुताबिक चारों की उम्र 20-25 वर्ष रही होगी। चारों को अधिक रक्स्राव के चलते पहले सिहोरा अस्पताल और वहां से रेफर करने पर शहर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस ने चारों आरोपी के खिलाफ धारा 394 भादवि का प्रकरण दर्ज कर जांच में लिया है।

Show More
santosh singh
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned