रोटरी क्लब वेस्ट ने जीती प्रीमीयर लीग

रोटरी प्रीमियर लीग 7 का समापन

By: virendra rajak

Published: 19 Jan 2020, 07:07 PM IST

आयोजक क्लब संस्कारधानी बना उपविजेता

जबलपुर, जबलपुर सदर स्थित शिवजी मैदान में रोटरी क्लब संस्कारधानी द्वारा आयोजित रोटरी प्रीमियर लीग 7 का खिताब रोटरी क्लब वेस्ट ने जीता। जबकि आयोजक क्लब संस्कारधानी उपविजेता रहा। फाइनल मैच के शुभारंभ के पूर्व क्लब के महिला एवं बच्चों ने राष्ट्रगान किया। मैच के पूर्व क्लब की महिलाओं और बच्चों की टीम द्वारा दस दस ओवरों का प्रदर्शन मैच भी खेला गया। रोटरी प्रीमियर लीग 7 में मेन ऑफ द सीरीज अमन अरोरा, बेस्ट बेस्टमेन चरण कमल और बेस्ट बॉलर आशीष जैन रहे। मैच के मुख्य अतिथी एएसपी संजीव उईके ने विजेता और उपविजेता टीमों को ट्रॉफी प्रदान की।

rotry
IMAGE CREDIT: patrika

इसके पूर्व तीसरे स्थान के लिए मैच खेला गया। यह मैच जबालीपुरम और रोटरी क्लब जबलपुर के बीच हुआ। रोटरी क्लब जबलपुर ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी की, लेकिन टीम केवल 55 रन ही बना सकी। जिसे जबालीपुरम की टीम ने बड़े ही आसानी से प्राप्त कर मैच जीत लिया। इस मैच में मेन ऑफ द मैच प्रवीण अग्रवाल एवं बेस्ट परफॉर्मर का आवर्ड रुपेश राय को मिला।

अतिथियों का स्वागत तल्लीन सिंह बाबा ने किया। रोटरी क्लब संस्कारधानी की और से मीडिया प्रभारी नितिन जैन ने आभार प्रदर्शन किया। इस अवसर पर रोटरी संस्कारधानी के अध्यक्ष समर गायकवाड़, सचिव विक्रांत जैन, वरिष्ठ सदस्य अशोक गुप्ता, आदि मौजूद रहे।

virendra rajak Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned