scriptजबलपुर के पोलिंग बूथ पर हंगामा, तहसीलदार से धक्का-मुक्की- देखें वीडियो | Ruckus at Jabalpur polling booth - watch video | Patrika News
जबलपुर

जबलपुर के पोलिंग बूथ पर हंगामा, तहसीलदार से धक्का-मुक्की- देखें वीडियो

जबलपुर के पोलिंग बूथ पर हंगामा, तहसीलदार से धक्का-मुक्की- देखें वीडियो

जबलपुरJul 07, 2022 / 10:22 am

Lalit kostha

police.jpg

Jabalpur polling booth

जबलपुर। नगरीय निकाय चुनाव में मतदान के दौरान दीवान अधार सिंह वार्ड के खालसा स्कूल स्थित पोलिंग बूथ क्रमांक 907 में बुधवार को उस समय हंगामा हो गया, जब एक युवक ने सुरक्षा में तैनात आरक्षक से अभद्रता की। तहसीलदार उसे समझाइश देने पहुंचे, तो आरोपी ने उनसे भी धक्का-मुक्की की। वहां मौजूद पुलिस अधिकारी और जवान हंगामा कर रहे आरोपी को पकड़कर थाने ले गए। आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया गया है।

रांझी थाना क्षेत्र का मामला : तहसीलदार की शिकायत पर प्रकरण दर्ज, आरोपी गिरफ्तार

ईवीएम की बैटरी में आई थी समस्या

रांझी थाना प्रभारी सहदेव राम साहू ने बताया कि दीवान अधार सिंह वार्ड क्रमांक 60 के खालसा स्कूल स्थित मतदान केंद्र के पोलिंग बूथ क्रमांक 916 की एक ईवीएम मशीन में बैटरी की समस्या आ गई थी। जानकारी मिलने पर तहसीलदार श्याम नंदन चंदेेले वहां पहुंचे। वे बैटरी देख रहे थे तभी बूथ क्रमांक 907 के बाहर मनीष जैन हंगामा करते हुए बूथ की सुरक्षा में तैनात आरक्षक से अभद्रता की। तहसीलदार मनीष को समझाने लगे तो उसने उन्हें भी अपशब्द कहे और धक्का-मुक्की की। हंगामा बढ़ता देख तहसीलदार ने पुलिस अधिकारियों और जवानों को मनीष को पकडऩे के आदेश दिए। कुछ ही देर में भारी पुलिस बल वहां पहुंच गया। मनीष को पकड़कर थाने ले जाया गया। इसके बाद तहसीलदार ने थाने जाकर आरोपी मनीष के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई।


लंदन से वोट डालने आईं स्मृति, स्वास्तिक ने दिल्ली से आकर किया मतदान
नगर की नए सरकार चुनने और अपने मताधिकार का उपयोग करने के लिए लंदन से स्मृति (25) जबलपुर पहुंचीं। उन्होंने बताया कि वे दिल्ली यूनिवर्सिटी में पढ़ाई करती थीं, इसलिए जबलपुर में मतदान नहीं कर सकी थीं। वर्तमान में वे लंदन में पढ़ाई करने के साथ जॉब कर रही हैं। उन्होंने मतदान के लिए जबलपुर स्थित अपने इंस्टीट्यूट और कम्पनी से अवकाश लिया। उन्होंने कहा कि जबलपुर स्वच्छता और विकास के मामले में प्रदेश में नंबर 1 बने, इसके लिए अच्छी नगर सरकार का चुनना जरूरी है। इसीलए वे मतदान करने शहर आई हैं। उन्होंने होमसाइंस कॉलेज स्थित मतदान केंद्र में भाई स्वास्तिक, मामा अरुण सिंह पवार और मामी शिल्पी पवार के साथ मतदान किया।

Home / Jabalpur / जबलपुर के पोलिंग बूथ पर हंगामा, तहसीलदार से धक्का-मुक्की- देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो