script‘जैश सरगना मसूद अज़हर का सर काटकर लाने वाले को 1 करोड़ का इनाम’ | sapax announcement to give 1 crore booty for murder masood azhar | Patrika News

‘जैश सरगना मसूद अज़हर का सर काटकर लाने वाले को 1 करोड़ का इनाम’

locationजबलपुरPublished: Feb 17, 2019 03:57:31 pm

Submitted by:

Faiz

‘जैश सरगना मसूद अज़हर का सर काटकर लाने वाले को 1 करोड़ का इनाम’

political news

‘जैश सरगना मसूद अज़हर का सर काटकर लाने वाले को 1 करोड़ का इनाम’

जबलपुरः जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकवादी आत्मघाती हमले में देश के 40 जवान शहीद हो गए। हमले के बाद देश भर गम की लहर के साथ आक्रोश है। हमले की जिम्मेदारी पाकिस्तान का समर्थन प्राप्त संगठन जैश ए मुहम्मद ने ले ली है। एकतरफ जहां विश्वभर में इस हमले की निंदा की जा रही है, तो वहीं देशभर में हमले की निंदा भी की जी रही है। जगह जगह देश वासी पाकिस्तान और आतंकी संगठन के खिलाफ जोरदार प्रदर्शन करते हुए नज़र आ रे हैं। इस बीच सपाक्स पार्टी ने बड़ा ऐलान कर दिया है। सपाक्स ने आतंकवादी सरगना मसूद अजहर की गर्दन काटने वाले को एक करोड़ रुपये इनाम देने की घोषणा की है।

सपाक्स ने किया 1 करोड़ रुपये देने का वादा

आपको बता दें कि, जबलपुर के सपाक्स समाज के प्रदेश अध्यक्ष अमित खम्परिया ने आतंकवादी सरगना मसूद अजहर की गर्दन काटने वाले को 1 करोड़ से ज्यादा का ईनाम देने का ऐलान किया है। पाक्स समाज प्रमुख ने मसूद अजहर को चेतावनी भी दी। उन्होंने कहा कि, अगर लड़ने का इतना ही शौक है तो भारत के किसी भी सैनिक से खुले मैदान में दो-दो हाथ कर ले, उसे पता चल जाएगा कि, उसकी औकात क्या है। अमित खम्परिया ने यह बयान किसी भाव आवेश में नहीं दिया, बल्कि उनका तो ये कहना है कि, देश के शहीदों को ये उनकी ओर से श्रद्धांजलि है। ऐसा ही एक और उदाहरण पहले भी देखने को मिल चुका है। बता दें कि, खम्परिया सालाना 15 अगस्त को देश के शहीद जवानों के सम्मान में शहीद सम्मान समारोह आयोजित कराते हैं, जिसमें देशभर के शहीद जवानों के परिजन का सम्मान किया जाता है।

मोदी सरकार ने बढ़ाई पाक की मश्किलें

गौरतलब है कि पुलवामा हमले के बाद देशभर में पाकिस्तान का चौतरफा विरोध किया जा रहा है। सरकार ने भी पाकिस्तान के खिलाफ मौर्चा खोलते हुए कड़े कदम उठाए हैं। भारत ने पाक के मोस्ट फेवर्ड नेशन का दर्जा वापस तो लिया ही, साथ ही पाक से आयात होने वाले सामान पर भी 200 फीसदी शुल्क लगा दिया है। यानि भारत से किसी भी प्रकार का व्यापार करने पर पाक को अब हर सामान पर 200 फीसदी कर चुकाना होगा, तभी वह भारत से व्यापार कर पाएगा। इसके अलावा पीएम मोदी ने भारतीय सेना को पाकिस्तान के खिलाफ किसी भी तरह की कार्रवाई के लिए फ्री हैंड कर दिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो