scriptमेले में एक युवक को इस हाल में देख कांप गई लोगों की रूह! | scary news stories boy dead body found in jungle | Patrika News
जबलपुर

मेले में एक युवक को इस हाल में देख कांप गई लोगों की रूह!

मेले में एक युवक को इस हाल में देख कांप गई लोगों की रूह!

जबलपुरMar 25, 2019 / 02:23 pm

Lalit kostha

murder

scary news stories

जबलपुर। होली की हुड़दंग केवल प्रेम भाईचारा और आपसी बैर भुलाकर सबसे मित्रता को मजबूती करने का नाम है। लेकिन जबलपुर जिले में एक दर्जन हत्या के प्रयास व आधा दर्जन हत्या के मामलों ने इस होली को खूनी होली साबित कर दिया है। ऐसे में भाईचारे का संदेश देने वाली होली खून की होली बनकर लोगों को डराने लगी है। जबलपुर में शहरी व ग्रामीण क्षेत्रों में पिछले पांच दिनों में ऐसा ही नजारा देखा जा रहा है। नया मामला बेलखेड़ा का है। जहां एक लडक़ा मेला में घूमने गया था, लेकिन जंगल में उसकी क्षत विक्षत लाश देखकर गांव वालों की रूह कांप गई। बात आग की तरह पूरे गांव में फैल गई। मौके पर पहुंची पुलिस भी नहीं समझ पा रही है कि मामला क्या है। कहीं जानवरों ने तो ये हाल नहीं किया, या फिर किसी ने हत्या करके लाश जंगल में फेंक दी हो। पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए तत्काल जांच शुरू कर दी है।

मेला घूमने गए युवक की एक महीने बाद जंगल में मिली लास
पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार बेलखेड़ा थानांतर्गत जंगल में एक युवक की लाश मिली है। शव की पहचान ग्राम कुटरी निवासी 22 वर्षीय सीता राम के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि बसंत पंचमी के दिन बेलखेड़ा थाना क्षेत्र के उमरेल गढ़ किले के पास शिव मंदिर के नजदीक बसंत पंचमी के दिन मेला लगा था। युवक मेला घूमने के लिए गया था। उसके बाद से लापता थे। खोजबीन करने पर जब युवक का पता नहीं चला तो परिजनों को लगा कि वह मजदूरी करने पूना गया है। वह अक्सर घर से बिना बताए पूना चला जाता था। इस बीच रविवार की देर शाम जंगल में मवेशी चराने गए युवक को खाई के पास 1 लाश को देखा। उसने सूचना दी तो ग्रामीण एकत्रित हो गए शव के पास मिले कपड़े के आधार पर परिजनों ने उसकी पहचान सीता राम के रूप में की है। मौके पर पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए नटवरा भेजा है। मामले की जांच शुरू कर दी है।

Home / Jabalpur / मेले में एक युवक को इस हाल में देख कांप गई लोगों की रूह!

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो