scriptदेखें वीडियो किस बेरहमी से भाजपा नेता को बेसबॉल से पीट रहे | See who ruthlessly beaten BJP leader with baseball | Patrika News
जबलपुर

देखें वीडियो किस बेरहमी से भाजपा नेता को बेसबॉल से पीट रहे

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई पूरी वारदात, आठ की संख्या में पहुंचे थे आरोपी, जबलपुर पनागर की घटना

जबलपुरMar 04, 2019 / 11:32 pm

santosh singh

भाजपा नेता से मारपीट

भाजपा नेता से मारपीट

जबलपुर। पनागर स्थित बाइक शो-रूम में सोमवार को सर्विसिंग कराने पहुंचे भाजपा नेता पर आठ लोगों ने बेसबॉल और डंडे से हमला कर दिया। आरोपी शो-रूम के सर्विस सेंटर में घुसकर भाजपा नेता को काफी देर तक पीटते रहे। इसके चलते वहां अफरा-तफरी मच गयी। शो-रूम संचालक ने बीच-बचाव की कोशिश की तो आरोपियों ने उन पर भी बेसबॉल से प्रहार कर दिया। ये पूरी घटना शो-रूम में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी। भाजपा नेता ने पनागर थाने में शिकायत दर्ज करायी है।
महराजपुर भाजपा मंडल के महामंत्री से मारपीट
पुलिस को दी गई शिकायत में महराजपुर निवासी एवं कुनाल पटेल ने बताया कि वह महराजपुर भाजपा मंडल का महामंत्री है। दो महीने पहले उसकी पनागर निवासी आकाश प्रजापति से विवाद हुआ था। वह जुआ-सट्टा खिलाता है, जिसे पुलिस ने पकड़ा था। उसने पुलिस से पकड़वाने का आरोप लगाते हुए विवाद किया था। तब से वह रंजिश रखता है।
बाइक से पहुंचे मारपीट करने लगे
सोमवार दोपहर को वह पनागर में बाइक की सर्विसिंग कराने गया था। तभी आकाश प्रजापति अपने सात-आठ साथियों के साथ बाइक से पहुंचा। सभी बेसबॉल और डंडे लेकर पहुंचे और अचानक उसे मारने-पीटने लगे। मारपीट के दौरान उसकी चेन भी गायब हो गयी। बीच-बचाव करने पहुंचे शो-रूम के मालिक गुप्ता को भी पैर में बेसबॉल से मार दिया। इसके बाद वे धमकी देते हुए फरार हो गए।
थाने में हुआ हंगामा-
घटना के बाद बड़ी संख्या में भाजपा नेता व कार्यकर्ता पनागर थाने पहुंचे थे। यहां काफी देर तक हंगामा होता रहा। पुलिस ने कुनाल पटेल की शिकायत पर मारपीट का मामला दर्ज कर लिया है।

Home / Jabalpur / देखें वीडियो किस बेरहमी से भाजपा नेता को बेसबॉल से पीट रहे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो