scriptकार में कटनी से लाया था सात पेटी अंग्रेजी शराब | Seven boxes of English liquor were brought from the cat in the car | Patrika News
जबलपुर

कार में कटनी से लाया था सात पेटी अंग्रेजी शराब

-गोरखपुर पुलिस ने तीन तस्करों को दबोचा

जबलपुरJul 03, 2020 / 11:52 pm

santosh singh

English liquor

English liquor

जबलपुर. गोरखपुर पुलिस ने शुक्रवार को हाथीताल में दबिश देकर कार एमपी 20 सीएफ 5650 जब्त की। उसमें तीन लोग बैठे थे। तलाशी में सात पेटी में रखी 350 पाव अंग्रेजी शराब मिली। उक्तशराब कटनी से लाई गई थी। पुलिस ने शराब सहित कार भी जब्त कर ली। तीनों के खिलाफ आबकारी एक्ट का प्रकरण दर्ज किया गया।
थाना प्रभारी सारिका पांडे ने बताया कि कार में चालक रघुनाथ गंज कोतवाली कटनी निवासी राजेश बजाज उर्फ बाबू के साथ अहमद नगर गोहलपुर निवासी इकबाल और फूटाताल निवासी सुमित यादव सवार मिले। जब्त शराब की कीमत 42 हजार रुपए के लगभग है। तीनों ने पूछताछ में बताया कि वे कटनी के स्लीमनाबाद कटनी से सस्ती शराब लाकर शहर में बेचते थे। स्लीमनाबाद के जंगल में एक व्यक्ति से अंग्रेजी शराब खरीदी थी। कार उसने परिचित हिमांशु सेठी से मांगी थी।
शराब दुकान में चोरी
घमापुर थानांतर्गत कांचघर देशी शराब दुकान से 36 पेटी शराब चोरी की शिकायत मैनेजर संतोष जयसवाल ने शुक्रवार को दर्ज कराई। बताया कि चोर खिडक़ी और प्लाईवुड का रैक काटकर शराब की पेटियां ले गए। हालांकि, पुलिस को शिकायत ही संदेहास्पद लग रही है।

Home / Jabalpur / कार में कटनी से लाया था सात पेटी अंग्रेजी शराब

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो