scriptभेड़ाघाट की उफान मारती लहरों के बीच भी आसानी से होगी फिल्मों की शूटिंग | Shooting of films will be done easilyin Bhedaghat | Patrika News
जबलपुर

भेड़ाघाट की उफान मारती लहरों के बीच भी आसानी से होगी फिल्मों की शूटिंग

जबलपुर में फिल्म प्रोडक्शन यूनिट ने दान की फ्लोट
 
 

जबलपुरFeb 05, 2021 / 09:42 pm

shyam bihari

Bhedaghat, jabalpur

Bhedaghat, jabalpur

 

जबलपुर। वेब सीरीज ‘दुविधाÓ की शूटिंग जबलपुर के विश्वप्रसिद्ध भेड़ाघाट के नर्मदा नदी के पंचवटी में की गई। इस अवसर पर फिल्म की प्रोडक्शन टीम एबीपी प्रोडक्शन डायरेक्टर विकास पांडे ने कलेक्टर कर्मवीर शर्मा की मौजूदगी में सीईओ एके रावत की मौजूदगी में नगर परिषद् को फ्लोट दान की। इसकी लागत 80 हजार के लगभग है। जब भी कोई प्रोडक्शन हाउस शूटिंग के लिए भेड़ाघाट आता है, उसे फ्लोट की आवश्यकता होती है। जिसमें दो-तीन कैमरे के माध्यम से एक साथ वर्क सूट किया जा सकता है। इस दौरान जेटीपीसी के सीईओ हेमंत सिंह, आशीष जैन, प्रभा शंकर पांडे, बॉलीवुड के कलाकार आचमन पांडे, वैशाली, अदिति फि ल्म के कलाकार मौजूद थे।

जानकारों का कहना है कि मप्र सरकार और जबलपुर के स्थानीय प्रशासन की कोशिशें रंग ला रही हैं। भेड़ाघाट की प्राकृतिक खूबसूरती फिल्मकारों को लुभा रही है। इससे अब बड़े प्रोडक्शन हाउस भी यहां आने लगे हैं। यहां भेड़ाघाट के आसपास नर्मदा का प्रवाह काफी तेज है। इसके चलते शूटिंग में दिक्कत आती है। अब प्रशासन की कोशिश है कि शूटिंग को लेकर अन्य हाइटेक व्यवस्थाएं भी मुहैया कराई जाएं। इससे पर्यटन के साथ यहां फिल्मों की शूटिंग भी बढ़ेगी।

Home / Jabalpur / भेड़ाघाट की उफान मारती लहरों के बीच भी आसानी से होगी फिल्मों की शूटिंग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो