scriptफेक आईडी बनाकर अपलोड कर रहा आपत्तिजनक वीडियो और फोटो | someone upload photo and video from fake facebook ID | Patrika News
जबलपुर

फेक आईडी बनाकर अपलोड कर रहा आपत्तिजनक वीडियो और फोटो

ट्रिपल आईडीएम की तीन छात्राओं का आरोप : स्टेट सायबर सेल कर रही जांच

जबलपुरMay 20, 2020 / 11:23 pm

shivmangal singh

 Fake of seven lakhs by making fake FD

Fake of seven lakhs by making fake FD

जबलपुर. ट्रिपल आईटीडीएम की तीन छात्राओं ने स्टेट सायबर सेल को दी शिकायत में आरोप लगाया है कि पिछले सात महीने से कोई फेक फेसबुक आईडी बनाकर उनके बारे में आपत्तिजनक पोस्ट कर रहा है। शिकायत में यह भी आरोप है कि आरोपी कभी युवक तो कभी युवती बनकर उनके रिश्तेदारों, परिवार के लोगों और ट्रिपल आईटीडीएम के सीनियर छात्रों सहित प्रोफसर और कॉलेज के अधिकृत फेसबुक पेज पर टैग कर रहा है। स्टेट सायबर सेल मामले की जांच कर रही है।

ये है मामला
स्टेट सायबर सेल को दी शिकायत में छात्राओं ने बताया कि 07 नवम्बर 2019 से उन्हें मंजुलिका गर्ग और शुभम सैनी नाम के फेक फेसबुक उपयोगकर्ता उन्हें बदनाम कर रहे हैं। छात्राओं में दो सगी बहनें और एक उनकी सहेली है। छात्राओं ने बताया कि वे मंजुलिका और शुभम को नहीं जानतीं। स्टेट सायबर सेल निरीक्षक विपिन ताम्रकार के अनुसार उन्होंने आशंका व्यक्त की है कि तीन-चार लोग मिलकर फेक आईडी बनाकर उनके भाई, परिवार के अन्य सदस्यों, प्रोफेसर, एमटेक, पीएचडी के सीनियर छात्रों और ट्रिपल आईटीडीएम के फेसबुक पेज पर उनके बारे में आपत्तिजनक मैसेज, फोटो और अश्लील वीडियो अपलोड कर रहा है। आरोपियों ने एक युवती के घर हाथ से लिखा पत्र भी भेजा है। इससे उनकी पढ़ाई प्रभावित हो रही है।

Home / Jabalpur / फेक आईडी बनाकर अपलोड कर रहा आपत्तिजनक वीडियो और फोटो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो