scriptfather murdered:12 वर्ष बाद लौटा था बेटा, पिता ने कर दी हत्या, हैरान कर देगी वजह | Son returned after 12 years, father murdered | Patrika News
जबलपुर

father murdered:12 वर्ष बाद लौटा था बेटा, पिता ने कर दी हत्या, हैरान कर देगी वजह

-जबलपुर के भेड़ाघाट थानांतर्गत हीरापुरबंधा गांव की हैरतअंगेज घटना

जबलपुरMay 25, 2020 / 11:56 pm

santosh singh

gajjulal.jpg

gajjulal

जबलपुर। लॉकडाउन में आठ दिन पहले 12 वर्ष बाद बेटा लौटा तो गज्जूलाल की जिंदगी में उथल-पुथल मचा दिया। बेटे के आने की खुशी गायब हो गई। घर की शांति में कलह घुल गया। सोमवार को तो बेटा सारी मर्यादाएं लांघ गया। पिता को बेटे के आरोप सहन नहीं हुए और उसने भी गुस्से में आकर बेटे की हत्या कर दी। पुलिस की गिरफ्त में आए पिता ने कारण बताए तो पुलिस वाले भी सन्न रह गए।
प्रेम विवाह कर लौटा था बेटा-
पुलिस के अनुसार हीरापुर बंधा निवासी गज्जूलाल साहू के दो बेटे थे। छोटा बेटा नीलेश साहू 12 वर्ष पहले घर से काम करने की बात कहकर निकला तो आठ दिन पहले मनेरी चरगवां निवासी युवती से प्रेम विवाह कर लौटा। वह पिता से घर सहित प्रॉपर्टी में आधा हिस्सा मांग रहा था। इसे लेकर पिता-पुत्र में रोज विवाद हो रहा था। सोमवार की दोपहर पौने दो बजे भी उनके बीच विवाद हुआ।

Murder
IMAGE CREDIT: patrika

पिता को गांव में बदनाम करने की दे रहा था धमकी-
नीलेश ने पिता पर अनर्गल आरोप लगाया। उन्हें गांव में बदनाम करने की धमकी दी। इस पर गज्जूलाल आक्रोशित हो गए। गुस्से में उन्होंने पास में पड़ा पटिया उठाकर नीलेश के सिर पर कई वार किया। लहुलूहान हालत में नीलेश (30) बेहोश हो गया। बड़ा भाई नीरज साहू उसे लेकर मेडिकल पहुंचा। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने प्रकरण में पहले 307 और बाद में उसे 302 में तब्दील कर दिया।
चंद घंटों बाद ही पुलिस ने किया गिरफ्तार-
भेड़ाघाट टीआई आशिफ इकबाल ने बताया कि वारदात की सूचना के बाद आरोपी पिता गज्जूलाल साहू को हीराबंधा व धरमपुरा गांव के बीच में खेत में पकड़ा गया। गज्जूलाल ने बताया कि छोटा बेटा कोई काम-धाम नहीं करता था। आए दिन हिस्सा मांगता और अनर्गल आरोप लगाते हुए गांव में बदनाम करने की धमकी देता था। इसी आरोप से गुस्से में उसने वारदात को अंजाम दिया।

Home / Jabalpur / father murdered:12 वर्ष बाद लौटा था बेटा, पिता ने कर दी हत्या, हैरान कर देगी वजह

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो