script#sports ट्रॉफी पाकर खिले चेहरे, रंगारंग प्रस्तुतियों ने मोहा मन | #sports, Faces blossomed after getting trophy | Patrika News
जबलपुर

#sports ट्रॉफी पाकर खिले चेहरे, रंगारंग प्रस्तुतियों ने मोहा मन

राज्य स्तरीय शालेय खेल प्रतियोगिताओं का समापन

जबलपुरOct 05, 2019 / 06:27 pm

virendra rajak

sports

sports

जबलपुर, पं.लज्जा शंकर झा विद्यालय के इन्डोर हॉल में शनिवार को राज्य स्तरीय शालेय खेल प्रतियोगिताओं का समापन हुआ। कार्यक्रम की अध्यक्षता कलेक्टर भरत यादव ने की, वहीं मुख्य अतिथी बरगी विधायक संजय यादव व विशिष्ट अतिथि बास्केटबॉल के अन्तराष्ट्रीय कोच अनिल अब्राहम मौजूद रहे। कार्यक्रम का आरंभ मां सरस्वती का पूजन अर्चन कर किया गया। जिला शिक्षा अधिकारी सुनील कुमार नेमा ने मुख्य अतिथि यादव को पुस्तक भेट कर स्वागत किया।
इस दौरान महारानी लक्ष्मीबाई शाला की छात्राओं ने तुलजा भवानी के सम्मुख किए जाने वाले मनमोहक गोंधड़ नृत्य की प्रस्तुति दी। जिसके बाद विजयी प्रतिभागियों को विजेता, उपविजेता ट्राफियां अतिथियों द्वारा प्रदान की गई। इस प्रतियोगिता में ओवरऑल चैंपियनशिप का खिताब मेजबान जबलपुर की टीम को दिया गया। यह पुरस्कार जबलपुर संभाग टीम की जरनल मैनेजर आशा सिसोदिया (खेल संचालक) जबलपुर ने प्राप्त किया।
11 में से नौ संभागों ने लिया हिस्सा
जिला शिक्षा अधिकारी नेमा ने बताया कि 11 में से नौ संभागों के प्रतिभागियों ने इस प्रतियोगिता में हिस्सा लिया। प्रतियोगिता में सात मैदानों में छह खेलों का आयोजन हुआ। अंतराष्ट्रीय कोच अब्राहम ने अपने अनुभव खिलाडिय़ों के साथ साझा किए।
खिलाडिय़ों को मिलेगा हर योजना का लाभ
कलेक्टर यादव ने खेलों के महत्व पर प्रकाश डालते हुए कहा कि शासन की जो भी योजनाएं हैं, उनका लाभ खिलाडिय़ों को दिलाने का हर संभव प्रयास किया जाएगा। उन्होंने सभी संभागों के जरनल मैनेजर्स को स्मृति चिन्ह भेंट कर सम्मानित किया। मास्टर ऑफ सेरेमनी ज्ञानेश्वर ठाकुर एवं मधुमिता हाजरा के नेतृत्व में छात्रा प्रिया विश्वकर्मा, परी विश्वकर्मा, अंशुल पासी एवं जागृति कुशवाहा ने मुख्य अतिथि द्वारा अवतरित किये हुए ध्वज को ससम्मान अगली प्रतियोगिता के लिए सुरक्षित रखने हेतु जिला शिक्षा अधिकारी जबलपुर को सौंपा।

Home / Jabalpur / #sports ट्रॉफी पाकर खिले चेहरे, रंगारंग प्रस्तुतियों ने मोहा मन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो