scriptसौतेली मां ने किया प्रताडि़त, तो शादी के छह दिन बाद बेटा फंदे से झूला | Stepmother has done torture, then six days after marriage, son hoop sw | Patrika News
जबलपुर

सौतेली मां ने किया प्रताडि़त, तो शादी के छह दिन बाद बेटा फंदे से झूला

प्रीतम की खुदकुशी मामले में पत्नी और मायके वालों ने किया हंगामा, सौतेली मां और छोटे भाई पर लगाया मारपीट का आरोप

जबलपुरMay 16, 2019 / 11:59 am

santosh singh

पत्नी ने मायके वालों के साथ किया हंगाम

पत्नी ने मायके वालों के साथ किया हंगाम

जबलपुर. रामपुर चौकी अंतर्गत विजय नगर रामपुर छापर में शादी के छह दिन बाद मंगलवार को फंदा लगाकर आत्महत्या करने वाले प्रीतम (28) की मौत पर जमकर हंगामा हुआ। बेलखेड़ा से मायके वालों के साथ आई पत्नी ने सौतेली सास और छोटे देवर पर मारपीट का आरोप लगाया। उसने कहा, मंगलवार को प्रीतम ने फोन पर रोते हुए यह जानकारी दी थी।
प्रीतम की पीठ और सिर पर थे चोट के निशान
प्रीतम की पीठ और सिर पर चोट के निशान थे। प्रीतम का अंतिम संस्कार इंदौर से आए उसके बड़े भाई पंकज ठाकुर ने किया। उसे भी शादी की जानकारी नहीं दी गई थी। रामपुर पुलिस ने पत्नी के बयान दर्ज कर मामले को जांच में लिया है। प्रीतम की शादी सात मई को बेलखेड़ा निवासी रीमा उर्फ कंचन ठाकुर से हुई थी। नौ मई को रिसेप्शन था।
सौतेली सास ने किचन में लगा दिए थे ताला
रीमा के मुताबिक उसकी सौतेली सास आशा ठाकुर ने दस मई को ही किचन में ताला लगा दिया था। कम दहेज मिलने पर ताना भी मारा था। मंगलवार को उसके पति प्रीतम का फोन आया तो वह रो रहे थे। बताया कि सौतेली मां और छोटे भाई दीपेंद्र उर्फ दीपू ठाकुर ने मारपीट की और खाना भी नहीं दिया। इसके बाद मोबाइल बंद हो गया। रीमा के भाई सुरेंद्र ठाकुर का आरोप है कि प्रीतम ने आत्महत्या नहीं की है।
ये है मामला
मंगलवार को प्रीतम का शव उसके कमरे में फंदे से लटका मिला था। पिता प्रकाश सिंह ठाकुर ने पुलिस को बताया था कि छह साल पहले हुए हादसे में प्रीतम के सिर पर चोट लगने से खून का थक्का जम गया था। इसके बाद से वह तनाव में रहता था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो