scriptWedding या पार्टी में सबसे खूबसूरत दिखने के लिए अपनाएं ये टिप्स… | Take these tips to look the most beautiful in a wedding or a party | Patrika News

Wedding या पार्टी में सबसे खूबसूरत दिखने के लिए अपनाएं ये टिप्स…

locationजबलपुरPublished: Mar 06, 2019 04:07:16 pm

Submitted by:

abhishek dixit

वेडिंग सीजन में साइड लहंगों के साथ पलाजो और शरारा पैटर्न के ड्रेस हो रहे हिट

कॉलेज की लड़कियों को शादी का झांसा देकर करते हैं ये गंदा काम

कॉलेज की लड़कियों को शादी का झांसा देकर करते हैं ये गंदा काम

जबलपुर. किसी भी दुल्हन के लिए शादी के दिन अलग दिखना सबसे बड़ी चुनौती होती है। हर किसी की यही चाह होती है कि वह शादी के लिए सबसे खूबसूरत दुल्हन दिखे। इसके लिए वह कई तरह की डिफरेंट चीजों पर भी फोकस करती है। वेडिंग सीजन में जितनी प्रिपरेशन बन्नों यानी दुल्हन की होती है, उतनी ही खास तैयारी दुल्हन की सहेलियां यानी उसकी बहनें अन्य की होती है। इसके लिए वे डिफरेंट पैटर्न के ड्रेसेज को पसंद कर रही हैं। इसके साथ ही सीरियल सेलिब्रेटीज लुक फॉलो कर रही हैं।

READ ALSO : सिटी गर्ल्स को पसंद आ रहा है हाइलाइटिंग हेयर का ट्रेंड, डिफरेंट कलर्स कर रहे हैं पसंद

दिखना है उन्हें भी हटकर
बन्नों तो बन्नों होती है, लेकिन उसकी सखी-सहेलियों का पहनावा भी किसी परी से कम नहीं होता। इसके लिए सिटी गल्र्स द्वारा सबसे ज्यादा लहंगों की वैरायटीज को पसंद किया जा रहा है। इसके साथ ही पलाजो और शरारा पैटर्न के ड्रेसेज भी वेडिंग के लिए उनकी पहली पसंद में शामिल हैं।

READ ALSO : fashion trends : मार्केट में आये खास तरह के गाउन और टॉप, गर्ल्स को खूब आ रहे पसंद

एक ही बार तो रेडी होना है
दुल्हन से कम नहीं, लेकिन दुल्हन जैसी ही तैयार होने में बन्नों की बहनों का सबसे बड़ा रोल होता है। एक ही बार तो रेडी होना का कॉन्सेप्ट ध्यान में रखते हुए वे खुद के ड्रेसेज पर काफी खर्च भी करती हैं। मार्केट में भी वेडिंग कलेक्शन फॉर साइड पर्सन के लिए कई वैरायटीज देखने को मिल रही है।

साइड मेकअप फस्र्ट चॉइस
वेडिंग के लिए पार्लर मेकअप मानों एक ट्रेंड बन चुका है। हर किसी को वेडिंग के लिए रेडी होने के लिए पार्लर मेकअप पसंद आ रहा है। ऐसे में शिमरी मेकअप भी साइड पसर्न को सेंटर ऑफ अट्रैक्शन बनाने का काम कर रहा है।

इन ड्रेसेज का ट्रेंड
– पलाजो पैटर्न सूट
– लॉन्ग गाउन – क्रॉप टॉप लहंगा
– शरारा पैटर्न लहंगा एंड सूट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो