script16 साल की लड़की को प्यार में मिली बेवफाई, मां बनने पर प्रेमी ने घर से भगाया | Teenage Girl Intimate with Young Man and rape by lover | Patrika News
जबलपुर

16 साल की लड़की को प्यार में मिली बेवफाई, मां बनने पर प्रेमी ने घर से भगाया

पड़ोस में रहने वाले युवक ने किशोरी को प्रेमजाल में फंसाकर ले गया सूरत, जबरन बनाए शारीरिक संबंध

जबलपुरFeb 19, 2018 / 02:23 pm

Premshankar Tiwari

Teenage Girl Intimate with Young Man and rape by lover,teenage relationships problems,young girl intimate,girlfriend intimate with boyfriend,intimate with boyfriend,pyar ishq aur dhokha,love sex and marriage,love sex and cheating,Love sex and Cheating case in indore,love sex and cheating in jabalpur,love sex and cheating in sihora,Love sex and Cheating case,sihora police,Jabalpur Police sp,jabalpur police,crime,

Teenage Girl Intimate with Young Man and rape by lover

जबलपुर/सिहोरा। भोली-भोली 16 साल की एक लड़की का उसके पड़ोस में रहने वाला एक युवक अक्सर पीछा करता था। किशोरी ने पहले तो युवक की हरकतों को अनदेखा किया। फिर धीरे-धीरे दोनों के बीच बातचीत शुरू हुई और वे आपस में दोस्त बन गए। लेकिन दोस्ती की आड़ लेकर युवक ने किशोरी को अपने प्रेमजाल में फंसा लिया। एक दिन किशोरी को जबरन अपने साथ सूरत ले गया और वहां शादी का वादा करके उसके साथ शारीरिक संबंध बना लिए। लेकिन जब किशोरी ने अपनी कोख से उसकी बेटी को जन्म दिया, युवक ने उसे घर से भगा दिया।

युवक ने किया अपहरण
सिहोरा टीआई संजय दुबे ने बताया थाना क्षेत्र निवासी राजा केवट (२५) ने वर्ष २०१४ में क्षेत्र में रहने वाली १६ वर्षीय किशोरी से दोस्ती कर उसे प्रेम जाल में फंसा लिया। इसके बाद आरोपित और किशोरी के बीच मुलाकातें बढ़ गई। बातों में युवक ने कई बाद किशोरी को घर से भागने के लिए प्रेरित किया। उसे प्यार की झूठी कसम दी। जब किशोरी नहीं मानी तो युवक ने उसे एक दिन मुलाकात के बहाने से बुलाया और उसका अपहरण कर सूरत ले गया। जहां, किशोरी के साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाए।

शादी का वादा किया
पुलिस के अनुसार आरोपित किशोरी को बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया। वह उसे सूरत लेकर गया। जहां, उसने पहले तो किशोरी को घुमाया-फिराया। फिर उससे शादी का वादा किया और उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने लगा। कई महीने तक सूरत में रहने के दौरान जब किशोरी गर्भवती हो गई तो वह उसे लेकर अपने गांव आ गया।

बेटी के जन्म के बाद निकाला
पुलिस के अनुसार गांव लौटने के बाद किशोरी ने एक बेटी को जन्म दिया। बेटी के जन्म के कुछ दिन युवक ने किशोरी से संबंध तोड़ लिया। दूधमुंहे बच्चे के साथ किशोरी को घर से निकाल दिया। बेघर होने के बाद परेशान किशोरी अपने परिजनों के पास पहुंची। उसने पूरा वाक्यां बताया। इसके बाद परिजन किशोरी को लेकर सिहोरा थाने पहुंचा। जहां, किशोरी की शिकायत पर पुलिस ने आरोपित युवक राजा के विरुद्ध प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है। उसकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो