scriptteen age girl को भूत ने किया प्रेग्नेंट, जांच हुई तो खुला ये चौंकाने वाला राज | teenage girl pregnant by relative | Patrika News
जबलपुर

teen age girl को भूत ने किया प्रेग्नेंट, जांच हुई तो खुला ये चौंकाने वाला राज

रिश्तेदार को बचाने के लिए एफआईआर में लिखा दिया फर्जी नाम, अधारताल पुलिस की जांच में हुआ सनसनीखेज खुलासा

जबलपुरNov 18, 2017 / 09:07 pm

Premshankar Tiwari

ghosts  rap

girl को भूत ने किया प्रेग्नेंट,

जबलपुर। सत्रह वर्ष की एक किशोरी के साथ दुष्कर्म हुआ। वह प्रेग्नेंट हो गई। उसने पुलिस में राजू नाम के लड़के के खिलाफ दुष्कर्म की रिपोर्ट भी दर्ज कराई। नाम, पता और हुलिए के आधार पर पुलिस कर्मियों ने राजू की खोजबीन की, लेकिन उनके पसीने छूट गए। राजू नाम का वैसा युवक कहीं मिला ही नहीं। बाद में पुलिस ने सख्ती बरती। किशोरी और उनके परिजनों से कहा कि क्या राजू कोई भूत है, जो कहीं दिख और मिल ही नहीं रहा है? कड़ाई से पूछताछ में किशोरी और उसकी मां टूट गई। फिर राज खुला कि एक करीबी रिश्तेदार ने ही किशोरी का दैहिक शोषण किया। राज राज ही रह जाए इसलिए उन्होंने रिश्तेदार की जगह काल्पनिक व्यक्ति राजू का नाम रिपोर्ट में दर्ज करा दिया था। पुलिस अब असली दुष्कर्मी यानी लड़की के रिश्ते के मामा की तलाश कर रही है।


बच्चे की भी हो गई मौत
पुलिस के अनुसार अधारताल इलाके में रहने वाली १७ वर्षीय किशोरी पिछले साल गर्भवती हो गई। उसने २७ जून को एक बच्चे को जन्म दिया। बच्चे की दूसरे दिन ही मौत हो गई। मामले की सूचना अधारताल पुलिस को लगी। पुलिस अस्पताल पहुंची। जहां किशोरी और उसके परिजनों ने बताया कि किशोरी कुछ समय पूर्व नरसिंहपुर रिश्तेदारी में गई थी, जहां राजू यादव नाम के युवक ने उसे हवस का शिकार बनाया। अधारताल पुलिस ने शून्य पर मामला कायम किया। चूंकि घटना स्थल नरसिंहपुर के मुगवाली थाने का था, इसलिए केस डायरी वहां भेज दी गई। पुलिस ने राजू यादव की लगातार खोजबीन की लेकिन इस नाम व पते पर कोई भी राजू नहीं मिला।

दोबारा पूछताछ में हुआ खुलासा

मुगवाली थाने से केस डायरी अधारताल थाने वापस भेज दी गई। मामला और पेचीदा हो गया। पुलिस ने दोबारा किशोरी और उसके परिजनों को ुबलाया। किशोरी के बयान संदिग्ध लगे। तब पुलिस ने उसके परिजनों से कड़ाई से पूछताछ की। जिसमें खुलासा हुआ कि किशोरी के साथ उसके ही रिश्ते के मामा करोंदा बाइपास निवासी राकेश सिंह उर्फ रिंकू ने कई बार शारीरिक संबंध बनाए थे। मामले में परिवार की बदनामी न हो, इसलिए एफआईआर में उन्होंने फर्जी नाम लिखवा दिया था। असली नाम के खुलासे के बाद पुलिस ने आरोपित पर प्रकरण दर्ज किया।

आरोपित की तलाश
दुराचार पीडि़ता ने पहले नरसिंहपुर के राजू यादव का नाम लिखाया था, लेकिन इस नाम का कोई व्यक्ति वहां नहीं मिला। दोबारा पूछताछ की, तो पता चला कि आरोपित उसका ही रिश्ते का मामा है। अब उसके खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया गया है। आरोपित की तलाश जारी है।
निकिता शुक्ला, एसआई, अधारताल थाना

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो