scriptबाइक पर लडक़ी का अपहरण, दोस्त के घर ले जाकर गैंगरेप | teenage girl's kidnapping and gangrap | Patrika News
जबलपुर

बाइक पर लडक़ी का अपहरण, दोस्त के घर ले जाकर गैंगरेप

मम्मी-पापा के बीच विवाद का झांसा देकर किया अपहरण

जबलपुरJan 29, 2019 / 06:34 pm

Premshankar Tiwari

Gangrape with girl

लड़की के साथ गैंगरेप

जबलपुर/सिहोरा। एक किशोरी का सरेराह अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। घटना गोसलपुर थाना क्षेत्र के एक गांव की 23 जनवरी की है। मंगलवार को पीडि़त की शिकायत पर गोसलपुर पुलिस में आरोपित युवकों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया है। फरार आरोपियों की तलाश की जा रही है।

घर ले जाकर किया रेप
गोसलपुर पुलिस से हासिल जानकारी के मुताबिक थाना क्षेत्र में रहने वाली 16 वर्षीय किशोरी 23 जनवरी को अपने रिश्तेदार के यहां जन्मदिन के कार्यक्रम में गई थी। इस बीच पथराई निवासी राजा ठाकुर और राजा पटेल वहां पहुंचे और किशोरी को बताया कि उसके पिता शराब के नशे में उसकी मां के मारपीट कर रहे हैं। इतना सुनते ही किशोरी कार्यक्रम से पैदल अपने घर जाने लगी, तभी रास्ते में आरोपित राजा पटेल और राजा ठाकुर मोटरसाइकिल से वहां पहुंचे। दोनों ने जबर्दस्ती किशोरी को मोटरसाइकिल में बैठाया। आरोपित राजा ठाकुर किशोरी को अपने घर ले गया, जहां दोनों ने किशोरी के साथ दुष्कर्म किया।

दुष्कर्म के बाद धमकी
घटना के बाद आरोपित दोनों युवक किशोरी को गाड़ी में बिठा कर रास्ते में छोड़ गए और धमकी दी कि अगर किसी को घटना के बारे में बताया तो जान से खत्म कर देंगे। किशोरी देर रात किसी तरह अपने घर पहुंची। आरोपितों की धमकी से डरी किशोरी ने परिजनों को कुछ भी नहीं बताया।

इस तरह बयां की पीड़ा
घटना के पांच दिन बाद आखिरकार किशोरी ने हिम्मत कर अपने साथ हुई दरिंदगी की जानकारी परिजनों को दी। परिजन किशोरी को लेकर मंगलवार दोपहर गोसलपुर थाने पहुंचे। किशोरी ने रोते हुए आप बीती सुनाई। किशोरी की शिकायत पर गोसलपुर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया है।

आरोपियों की तलाश
किशोरी की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ धारा 363, 366 (क), 342, 376 376 (डी) और लेंगिंग अपराधों से बालकों का संरक्षण अधिनियम 2012 की धारा 4/6 का मामला दर्ज दर्ज कर आरोपियों की सरगर्मी से तलाश की जा रही है।
पुष्कर मिश्रा, एसआई गोसलपुर थाना

Home / Jabalpur / बाइक पर लडक़ी का अपहरण, दोस्त के घर ले जाकर गैंगरेप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो