scriptrape:किशोरी के साथ बलात्कार, गर्भवती होने पर खुलासा | Teenager raped, exposed while pregnant | Patrika News
जबलपुर

rape:किशोरी के साथ बलात्कार, गर्भवती होने पर खुलासा

-गढ़ा पुलिस ने जीरो पर प्रकरण दर्ज कर पाटन थाने को डायरी भेजी

जबलपुरApr 04, 2020 / 12:25 am

santosh singh

जबलपुर। चार महीने पहले पिता के साथ पाटन में मजदूरी करने गई किशोरी के साथ वहीं के एक युवक ने झांसे में फंसाकर बलात्कार किया। उसने किशोरी के साथ कई बार बलात्कार किया। किशोरी पिछले एक महीने से काम पर जाना बंद कर चुकी है, तब से उसका आरोपी से मुलाकात नहीं हुई। कुछ दिनों से उसकी तबियत खराब थी। बुधवार को मेडिकल पहुंची तो जांच में वह चिकित्सक ने उसे गर्भवती बताया। किशोरी को लेकर पिता गढ़ा थाने पहुंचा। जहां पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर केस डायरी पाटन को ट्रांसफर कर दिया।
गढ़ा पुलिस के अनुसार 17 वर्षीय किशोरी बुधवार को मेडिकल में इलाज कराने पहुंची थी, जहां उसे भर्ती कर लिया गया है। किशोरी ने बताया कि उसके माता-पिता मजदूरी करते हैं। चार महीने पहले वह पिता के साथ पाटन मजदूरी करने जाती थी। वहां उसकी मुलाकात अनिल नाम के युवक से हुई थी। वह पाटन में किराए के मकान में रहता था।
कमरे पर ले जाकर किया बलात्कार
तीन माह पहले दोपहर में अनिल उसे किराए के मकान में ले गया और वहां उसके साथ बलात्कार किया। उसने डर की वजह से किसी को कुछ नहीं बताया। इसके बाद भी उसने कई बार उसके साथ बलात्कार करता रहा। एक माह से वह काम पर नहीं जा रही है, तब से अनिल से मुलाकात नहीं हुई। तबियत खराब होने पर वह मां-पिता के साथ मेडिकल पहुंची थी। वहां चिकित्सक ने उसे गर्भवती बताया। पुलिस ने प्रकरण में आरेापी अनिल के खिलाफ बलात्कार, पॉक्सो एक्ट का प्रकरण दर्ज कर लिया।

CCTV Camera
IMAGE CREDIT: patrika

महिला के बाथरूम व बेडरूम में करता था ताक-झांक
कोतवाली थानांतर्गत रहने वाली शादीशुदा युवती के बाथरूम और बेडरूम में कोई ताक-झांक करता था। आरोपी युवक की हरकत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। पुलिस के अनुसार 27 वर्षीय युवती ने शिकायत कर बताया कि हर्षित जैन एक वर्ष से आते-जाते समय उसका पीछा कर कमेंट करते हुए ईशारे कर परेशान करता था। यहां तक कि वह नहाने जाती तो बाथरूम में भी झांकने का प्रयास करता। रात में सोते समय बेडरूम की खिडक़ी से भी ताक-झांक करता था।
किशोरी के साथ छेड़छाड़
बेलखेड़ा थानांतर्गत रहने वाली 14 वर्षीय किशोरी के साथ एक युवक ने उस समय छेड़छाड़ की, जब वह बककिरयों को पानी पिलाने तालाब ले गई थी। पुलिस के अनुसार आरोपी गांव के गोलू गौड़ के खिलाफ छेड़छाड़ व पॉक्सो एक्ट का प्रकरण दर्ज कर लिया गया।

Home / Jabalpur / rape:किशोरी के साथ बलात्कार, गर्भवती होने पर खुलासा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो