scriptब्रेकिंग न्यूज़ : किराएदारों ने महिला की हत्या कर लूटे सोना चांदी और लाखो रुपए – देखें वीडियो | Tenants looted gold, silver and lakhs of rupees after killing a woman | Patrika News
जबलपुर

ब्रेकिंग न्यूज़ : किराएदारों ने महिला की हत्या कर लूटे सोना चांदी और लाखो रुपए – देखें वीडियो

ब्रेकिंग न्यूज़ : किराएदारों ने महिला की हत्या कर लूटे सोना चांदी और लाखो रुपए – देखें वीडियो

जबलपुरAug 12, 2022 / 05:00 pm

Lalit kostha

murder.jpg

Tenants looted gold

जबलपुर। कालीमठ रोड राममंदिर के समीप घर में अकेली रहने वाली 66 वर्षीय महिला केशर बाई चौकसे की हत्या करने वाले दोनों आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। घर में लूट करने के इरादे से घुसे आरोपियों ने महिला के हाथ-पैर बांधने के बाद उसकी हत्या कर दी थी। अंधे हत्याकांड की पड़ताल में जुटी मदन महल पुलिस ने संदिग्धों से पूछताछ करते हुए पुराने किराएदारों की पड़ताल शुरू की,जिसके बाद पुलिस आरोपियों तक पहुंच गई।

READ MORE –

 

टीआई नीरज वर्मा ने बताया कि घर में लूट करने के इरादे से घुसे आरोपियों ने बुजुर्ग महिला केशर बाई की हत्या की थी। हत्या करने वाले दोनों आरोपी आकाश पटेल और दीपक पटेल पूर्व में महिला के मकान में किराए से रहते थे। कुछ माह पहले ही आरोपी घर खाली कर चले गए थे। घर में महिला का अकेला रहना सहित अन्य जानकारी आरोपियों को पहले से थी। योजना के तहत दीपक और आकाश ने महिला के घर से नगदी और जेवर लूटने का प्लान बनाया। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 1 लाख 30 हजार नकद, साढ़े 5 तोला सोने की चेन व चूड़ी बरामद की गईं। अंधे कत्ल का खुलासा करने वाली टीम को एसपी सिद्धार्थ बहुगुणा ने पुरस्कृत करने की बात कही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो