scriptगांजा की कार्रवाई में पुलिस के दामन पर लगे दाग | The city was brought to Ganja | Patrika News
जबलपुर

गांजा की कार्रवाई में पुलिस के दामन पर लगे दाग

गोहलपुर पुलिस पर कार्रवाई की आड़ में दूसरों को फंसाने की धमकी देकर पैसे मांगने का आरोपदो महिलाओं ने हवलदार पर एक लाख रुपए मांगने का लगाया आरोप

जबलपुरMar 08, 2019 / 10:40 pm

santosh singh

दो महिलाओं ने गंभीर आरोप

दो महिलाओं ने गंभीर आरोप

जबलपुर. गोहलपुर पुलिस ने गुरुवार रात त्रिमूर्ति नगर में दबिश देकर एक गांजा तस्कर को दबोचा। तलाशी में उसके पास से साढ़े नौ किलो गांजा बरामद हुआ। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की कार्रवाई करते हुए मामले को जांच में लिया है। गांजा छत्तीसगढ़ से लाने की बात सामने आई है।
छग से अनुपपुर होकर शहर लाया गया था गांजा
पुलिस के अनुसार, मुखबिर ने सूचना दी कि त्रिमूर्ति नगर निवासी बालकिशन गांजा बेचने के लिए ग्राहक का इंतजार कर रहा है। पुलिस टीम ने दबिश देकर बालकिशन को दबोच लिया। उसके पास से साढ़े नौ किलो गांजा जब्त किया गया। बालकिशन ने पूछताछ में बताया कि उसे ग्रीन सिटी में रहने वाली महक के साथ अनुपपुर जिले के फूटा टोला में गुप्ता जी के यहां से लाया था। वह सिंधी कैम्प में शेखर सोनकर के यहां ले जाने वाला था। पुलिस ने मामले में बालकिशन सहित महक व शेखर सोनकर के खिलाफ भी एनडीपीएस एक्ट की कार्रवाई की है।
दो महिलाओं ने एसपी कार्यालय पहुंच कर लगाए गंभीर आरोप
उधर, पुलिस की कार्रवाई को लेकर एक और पहलू सामने आया है। समदडिय़ा ग्रीन सिटी माढ़ोताल निवासी राखी गुप्ता और नेहा गुप्ता ने एसपी कार्यालय पहुंचकर शिकायत दी। राखी ने बताया, उसका पति संदीप गुप्ता टिफिन सेंटर चलाता है। नेहा गुप्ता ने बताया, उसका पति रोशन ऑटो चलाता है। महिलाओं ने कहा, मोहल्ले में दुबे और साहू सरनेम की दो महिलाएं गांजा और स्मैक की तस्करी करती हैं। उन्होंने ही बालकिशन को गांजा दिया था, जिसे पुलिस ने पकड़ा है। महिलाओं ने कहा, हवलदार असाटी का दोनों महिलाओं से पहले से परिचय है। उनके कहने पर ही असाटी ने उनके पतियों को घर से दबोचा। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा, असाटी ने उन्हें धमकी दी है कि एक लाख रुपए नहीं देने पर ऐसा केस बनाएगा कि उनके पति जेल में सड़ते रहेंगे। एसपी ने निष्पक्ष कार्रवाई का अश्वासन दिया है।
…वर्जन…
गांजा तस्करी में बालकिशन को गिरफ्तार किया गया है। पूछताछ में कुछ और लोगों के नाम सामने आए हैं। हवलदार असाटी उनकी तलाश में गए होंगे।
प्रवीण सिंह धुर्वे, टीआइ गोहलपुर

Home / Jabalpur / गांजा की कार्रवाई में पुलिस के दामन पर लगे दाग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो