scriptबेटी के लिए जेवर खरीदने गए ग्राहक के पीछे आखिर क्यूं पड़ गई पुलिस | The police went after the client who bought the jeweler for the daught | Patrika News
जबलपुर

बेटी के लिए जेवर खरीदने गए ग्राहक के पीछे आखिर क्यूं पड़ गई पुलिस

ज्वेलर्स की दुकान से लाखों की झुमकी-अंगूठी पार, सर्राफा की घटना, सीसीटीवी में कैद

जबलपुरJan 12, 2019 / 12:58 am

santosh singh

उधर, बाइक सवार लुटेरों ने छीना महिला का मंगलसूत्र अधारताल थानांतर्गत सुहागी शंकर नगर मोड़ पर बाइक सवार दो लुटेरों ने मोबाइल फोन रिचार्ज कराकर लौट रही महिला के गले से झपट्टा मारकर मंगलसूत्र खींच लिया। पुलिस के अनुसार सुहागी निवासी माया दुबे गुरुवार की शाम सात बजे के लगभग बेटे प्रत्युश के साथ मोबाइल दुकान से रिचार्ज और कुछ अन्य सामार खरीद कर पैदल घर जा रही थी। शंकर नगर मोड़ पर टीवी सेंटर के पास पहुंची थी कि तभी बाइक से दो युवक पीछे से आए। बाइक पर पीछे बैठे युवक ने उसके गले से सोने का मंगलसूत्र झपट्टा मारकर छीन लिया। मंगलसूत्र चार ग्राम का था। दोनों सुहागी की ओर तेजी से निकल गए। माया दुबे के मुताबिक दोनों युवकों की उम्र 25 वर्ष के लगभग रही होगी।

thagi

जबलपुर. सर्राफा में एक ज्वलैर्स दुकान में ग्राहक बनकर पहुंचा जालसाज लाखों की अंगूठी व झुमकी लेकर फरार हो गया। दुकानदार को इसकी जानकारी जालसाज के जाने के बाद हुई। दिन दहाड़े इस झांसेबाजी की जानकारी मिलते ही बड़ी संख्या में सर्राफा करोबारी आक्रोशित हो गए। मौके पर पुलिस ने पहुंच कर सीसीटीवी फुटेज प्राप्त किया। पुलिस ने ठगी का मामला दर्ज कर जांच में लिया है।

टीआइ कोतवाली आरके मालवीय ने बताया कि सर्राफा निवासी धनीराम सोनी की कैलाश ज्वैलर्स नाम से दुकान है। वह सोने-चांदी के जेवर भी बनाते हैं। दोपहर में एक ग्राहक सोने के जेवर बनवाने के लिए पहुंचा था। उसने जेवर की डिजाइन दिखाने को बोला। इसके बाद उसने धनीराम से ढेर सारे अंगूठी व झुमकी देखे। काफी देर तक वह दुकान में अंगूठी व झुमकी देखता रहा। उसने धनीराम को बताया था कि उसके घर में बेटी की शादी है, जिसके लिए वह जेवर देखने आया है। इसी बीच चुपके से उसने 10 अंगूठी व झुमकी जेब में डाल ली। शनिवार को फिर से आने की बात बोलकर वह निकल गया। बताते हैं कि बाहर उसका एक और साथी बाइक लेकर खड़ा था। कुछ देर बाद धनीराम ने दिखाए गए जेवर मिलाए तो कम मिले। सीसीटीवी फुटेज खंगाला तो वही ग्राहक जेवर चुराते हुए दिखा। इसके बाद पुलिस को सूचना दी।

उधर, बाइक सवार लुटेरों ने छीना महिला का मंगलसूत्र
अधारताल थानांतर्गत सुहागी शंकर नगर मोड़ पर बाइक सवार दो लुटेरों ने मोबाइल फोन रिचार्ज कराकर लौट रही महिला के गले से झपट्टा मारकर मंगलसूत्र खींच लिया। पुलिस के अनुसार सुहागी निवासी माया दुबे गुरुवार की शाम सात बजे के लगभग बेटे प्रत्युश के साथ मोबाइल दुकान से रिचार्ज और कुछ अन्य सामार खरीद कर पैदल घर जा रही थी। शंकर नगर मोड़ पर टीवी सेंटर के पास पहुंची थी कि तभी बाइक से दो युवक पीछे से आए। बाइक पर पीछे बैठे युवक ने उसके गले से सोने का मंगलसूत्र झपट्टा मारकर छीन लिया। मंगलसूत्र चार ग्राम का था। दोनों सुहागी की ओर तेजी से निकल गए। माया दुबे के मुताबिक दोनों युवकों की उम्र 25 वर्ष के लगभग रही होगी।

Home / Jabalpur / बेटी के लिए जेवर खरीदने गए ग्राहक के पीछे आखिर क्यूं पड़ गई पुलिस

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो