scriptसूने मकान का ताला तोड़कर चोरों ने उड़ाए नकदी और जेवर | thief breaking the lock of the house and theft | Patrika News
जबलपुर

सूने मकान का ताला तोड़कर चोरों ने उड़ाए नकदी और जेवर

थाना पाटन के चौधरी मोहल्ला में सूने मकान का ताला तोड़कर चोरों ने जेवर व नकदी पार कर दी

जबलपुरMay 06, 2018 / 12:08 pm

amaresh singh

thief breaking the lock of the house and theft

thief breaking the lock of the house and theft

जबलपुर । थाना पाटन के चौधरी मोहल्ला में सूने मकान का ताला तोड़कर चोरों ने जेवर व नकदी पार कर दी। पुलिस ने रिपोर्ट पर चोरी का प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार चौधरी मोहल्ला निवासी इसराइल (30) गुरुवार को मकान में ताला लगाकर लगुन कार्यक्रम में गया था। शुक्रवार सुबह 9 बजे के करीब जब वह घर लौटा तो दरवाजे का ताला टूटा मिला। अंदर रखी पेटी खुली थी। पेटी में रखा सोने का एक मंगलसूत्र, चांदी की एक जोड़ी पायल, एक लच्छा, नकदी एक हजार रुपए गायब थे। रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
पीडि़त को फर्जी नियुक्ति पत्र भी दे दिया जालसाज ने
रांझी थाना क्षेत्र अंतर्गत रहने वाले 22 वर्षीय युवक को न्याय सेवा सदन विधिक सेवा प्राधिकरण दतिया में भृत्य बनवाने के नाम पर 45 हजार रुपए ऐंठ लिए। जालसाज ने पीडि़त को एक फर्जी नियुक्ति पत्र भी जारी कर दिया। 20 मई को उसे पद ग्रहण के लिए दतिया बुलाया था। आदेश पत्र में सील-साइन न होने पर उसे संदेह हुआ। युवक ने शनिवार को रांझी थाने में आरोपित के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया। पुलिस के अनुसार छुई खदान सतपुला बाजार के पास रहने वाला गोपाल सिंह मोहबिया को उसके पूर्व पड़ोसी टीकाराम ने विधिक सेवा प्राधिकरण दतिया में भृत्य बनवाने के लिए कुछ समय पहले ले गया था। दो दिन तक रखने के बाद उसे वापस भेज दिया। 28 अप्रैल को टीकाराम ने उसे एक नियुक्ति आदेश दिया। इसमें 17 मई को दतिया आना था और 20 मई को पद ग्रहण करना लिखा था। 30 अप्रैल को उसने इसके एवज में 45 हजार रुपए ऐंठ भी लिए। गोपाल के पिता गजराज ने नियुक्ति पत्र सहयोगी को दिखाया। नियुक्ति पत्र में सील न देख सहयोगी ने संदेह व्यक्त किया। मामले की पड़ताल की तो पता चला कि नियुक्ति पत्र फर्जी है।

Home / Jabalpur / सूने मकान का ताला तोड़कर चोरों ने उड़ाए नकदी और जेवर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो