scriptknife and pistol attack:सीओडी कर्मी पर चाकू और पिस्टल से जानलेवा वार करने वाले तीन गिरफ्तार | Three arrested for assaulting a COD worker with knife and pistol | Patrika News
जबलपुर

knife and pistol attack:सीओडी कर्मी पर चाकू और पिस्टल से जानलेवा वार करने वाले तीन गिरफ्तार

-संरक्षण देने वाले दो आरोपी भी गिरफ्तार, घटना में प्रयुक्त दो पिस्टल, कारतूस, चाकू व बाइक जब्त

जबलपुरMay 22, 2020 / 11:43 am

santosh singh

five arrested.jpg

five arrested

जबलपुर। घमापुर थानांतर्गत टाईप टू परेल लाईन जीसीएफ स्टेट निवासी सीओडी कर्मी पर चाकू व पिस्टल से फायर करने वाले तीन आरोपियों को पुलिस ने गुरुवार को दबोच लिया। पुलिस ने तीनों को संरक्षण देने वाले दो अन्य को भी आरोपी बनाया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से दो पिस्टल, कारतूस, चाकू व घटना में प्रयुक्त बाइक जब्त कर लिया।
16 मई की रात किया था जानलेवा वार-
पुलिस के अनुसार सीओडी कर्मी शुभम मिश्रा ने 16 मई की रात 10 बजे थाने पहुंच कर शिकायत दर्ज कराई थी कि वह टाईप टू परेल लाइन निवासी मामा के घर रहता है। रात 7.30 बजे बाइक से कुछ युवक तेज रफ्तार से कॉलोनी से निकल रहे थे। कॉलोनी में खेल रहे बच्चों की सुरक्षा को लेकर शुभम ने बाइक सवारों को टोका, तो वे कुछ देर बाद लौट कर आए और उस पर चाकू फिर पिस्टल से फायर कर भाग गए थे। पुलिस शुभम की शिकायत पर धारा 294, 307, 324, 506, 212 34 भादवि और आम्र्स एक्ट का प्रकरण दर्ज कर जांच में लिया था।

two pistols, cartridges, knife and bikes seized.jpg

शातिर बदमाश निकला आरोपी-
घमापुर टीआई शैलेश मिश्रा के मुताबिक मामले की जांच में पता चला कि नारायण चौक निवासी शातिर बदमाश बाबू उर्फ कृष्णा हासवानी, अस्सू उर्फ सुमित बेन और बिहोरी मोहल्ला निवासी एडी उर्फ अभिषेक उर्फ आलोक दुबे वारदात में शामिल मिले। तीनों वारदात के बाद से ही हाउसिंग बोर्ड निवासी छोटू उर्फ गौरव ठाकुर और वैलकम कॉलोनी निवासी दरोगा उर्फ विशाल पाण्डे के घर छिपे थे। पिस्टलभी विशाल पांडे ने ही उपलब्ध कराया था। पुलिस ने संरक्षण देने के चलते उक्त दोनों को भी आरोपी बनाया।

Home / Jabalpur / knife and pistol attack:सीओडी कर्मी पर चाकू और पिस्टल से जानलेवा वार करने वाले तीन गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो