scriptतीन लुटेरे, दो जिलों की पुलिस पर पड़े भारी | Three robbers, two districts have heavy police | Patrika News
जबलपुर

तीन लुटेरे, दो जिलों की पुलिस पर पड़े भारी

कुंडम लूट के बाद कटनी के पान उमरिया में छीन लिया वाहन, दोनों जिलों की पुलिस को रातभर छकायाप्रियदर्शनी कॉलोनी से कर्नल की कार चोरी का मामला, कुंडम, सिहोरा सहित अन्य सीमावर्ती थानों की पुलिस गांवों में कर रही सर्चिंग

जबलपुरFeb 22, 2019 / 11:18 pm

santosh singh

saharanpur news

up police, Agra news, crime news, loot, Agra Police, Loot case, Borrow, Agra news

जबलपुर. डुमना की प्रियदर्शिनी कॉलोनी स्थित कर्नल के घर से कार चुराने वाले तीन युवकों ने गुरुवार को दो जिलों की पुलिस को देर रात तक छकाया। कुंडम में लूट के बाद आरोपियों ने पान उमरिया में चाकू की नोक पर लोडिंग वाहन छीना। वहां की पुलिस ने आरोपियों का पीछा किया तो वे सिहोरा थाना क्षेत्र के मढ़ई और पतरोही गांव के पास सडक़ पर वाहन छोडकऱ भाग गए। लुटेरे गुरुवार दोपहर पौने एक बजे से रात 2.30 बजे तक जबलपुर और कटनी पुलिस से ‘आंखमिचौली’ का खेल खेलते रहे, लेकिन पकड़ में नहीं आ सके। अब कुंडम सहित सीमावर्ती पुलिस गांवों में आरोपियों की तलाश कर रही है।
पहले डम्पर लूटने की कोशिश की
जानकारी के अनुसार चाकू अड़ाकर विश्वकर्मा दम्पती से लूट करने वाले तीनों लुटेरे ढीमरखेड़ा के जंगल में कर्नल की कार छोडऩे के बाद वहीं छिपे रहे। रात 11 बजे वे ढीमरखेड़ा के पौड़ी गांव के पास पहुंचे। वहां डम्पर के कंडक्टर को चाकू अड़ाकर चाबी मांगी। चाबी नहीं मिलने पर तीनों चले गए। पान उमरिया में अखिलेश गड़ारी को चाकू अड़ाकर मैजिक वाहन छीना और भाग गए।
पान उमरिया पीछे लगी, तो सिहोरा में छोड़ गए वाहन
अखिलेश की सूचना पर पान उमरिया पुलिस ने लुटेरों का पीछा किया। सेट से कॉल करने पर सिहोरा पुलिस ने भी नाकाबंदी की। कुंडम और अन्य थानों को भी अलर्ट किया गया। सिहोरा टीआइ महेंद्र सिंह ने बताया, लुटेरे मढ़ई गांव के आगे सडक़ पर वाहन छोडकऱ फरार हो गए। वाहन को पान उमरिया पुलिस के सुपुर्द किया गया है।
सीमावर्ती गांवों में सर्चिंग
एसपी अमित सिंह ने कुंडम, सिहोरा, मझौली, मझगवां थाना क्षेत्रों में आरोपियों की तलाश के लिए सर्चिंग ऑपरेशन चलाने के निर्देश दिए। तीन दिन में आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए कहा है। निर्देश के बाद कुंडम, बघराजी पुलिस ने 20 गांवों में लुटेरों की तलाश की। सिहोरा, मझौली और मझगवां पुलिस ने भी सर्चिंग की, लेकिन लुटेरों का पता नहीं चला।
अपराधी बेखौफ
जिले में पिछले तीन दिनों की घटनाओं पर नजर डालें तो पुलिस बैकफुट पर नजर आ रही है। आलम ये है कि बाइक से घर जा रही महिला को गौर चौकी के पास कार सवार बदमाश चाकू-कट्टा अड़ाकर अगवा कर ले जाते हैं। भेड़ाघाट में सडक़ हादसे से आक्रोशित लोग बस में आग लगा देते हैं। कर्नल की चोरी गई कार से अपराधी कुंडम और खितौला में लूट कर पुलिस को चुनौती दे रहे हैं। शहपुरा में बैंक से 80 लाख रुपए चुरा ले गए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो