पुलिस चौकी से चंद कदम दूर दवा सहित तीन दुकानों में चोरी

-व्यापारी आक्रोशित, चौकी में सुबह सोते मिले पुलिस कर्मी

By: santosh singh

Published: 15 Jul 2020, 01:00 AM IST

जबलपुर। धनवंतरी नगर चौकी से चंद कदम दूर चोरों ने दो किराना और दवा दुकानों से नकदी सहित हजारों का सामान चुरा ले गए और पुलिस को भनक तक नहीं लगी। सुबह व्यापारी जब दुकान खोलने पहुंचे तो इसकी जानकारी हुई। पूरी चोरी की वारदात दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद है। आक्रोशित व्यापारी चौकी पहुंचे तो वहां पुलिस वाले सोते मिले। उनकी सूचना पर संजीवनी नगर टीआई पहुंची, लेकिन शिकायत लेकर रख लिया।
धनवंतरी नगर तिराहे पर साईं मेडिकोज, जैन किराना व पटेल किराना दुकान में सोमवार की रात चोर लोहे की रॉड से ताला तोडकऱ चोरी की वारदात को अंजाम दिया। चोरी की ये पूरी वारदात वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद है। मंगलवार को व्यापारी पहुंचे तो इस चोरी की जानकारी उन्हें हुई। चोरी की जानकारी मिलते ही धनवंतरी नगर के समस्त व्यापारी विजय पटेल, सर्वेश सक्सेना, सुभाष पाराशर, संदीप पटेल, नीरज श्रीवास्तव, संजू पटेल, महेश दत्तानी पहुंच गए। सभी वहां से चौकी गए तो वहां पुलिस वाले सोते मिले। लगभग दो घंटे बाद व्यापारियों की सूचना पर संजवनी नगर थाना प्रभारी पहुंची और चोरी में प्रयुक्त लोहे की रॉड जब्त किया। व्यापारियों आरोप लगाए कि चोरी की एफआई तक पुलिस ने दर्ज नहीं किया। सिर्फ शिकायत लेकर रख लिया है।
उधर, खिडक़ी की जाली काटकर नकदी सहित जेवर चोरी
घमापुर थानांतर्गत न्यू कॉलोनी जीसीएसफ में चोर एक घर की खिडक़ी की जाली काटकर नकदी सहित जेवर चुरा ले गए। पुलिस के अनुसार न्यू कॉलोनी जीसीएफ निवासी कुंज बिहारी गोटिया ने शिकायत कर बताया कि सोमवार की रात वह भोजन कर सो गया था। सुबह उइा तो देखा कि रसोई की खिडक़ी की जाली कटी थी। बाहर उसकी पत्नी के जेवरों वाला पर्स पड़ा था। चेक किया तो बगल वाले कमरे में रखी अलमारी कटर से कटा मिला। उसमें रखा सोने का एक हार, कंगन, एक चेन, दो अंगूठी, कान की झुमकी, मंगलसूत्र, झुमकी, एक बेंदी, पांच जोड़ी पायल और दो हजार रुपए गायब थे। रात में कूलर चलने से कोई आहट सुनाई नहीं दी। पुलिस ने चोरी का मामला दर्ज कर जांच में लिया है।

Show More
santosh singh Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned