scripttik tok video बनाने पटरी पर लेटा युवक, पटरी पर कटा हाथ छोड़ खुद अस्पताल पहुंच गया | tik tok video of suicide from train station | Patrika News

tik tok video बनाने पटरी पर लेटा युवक, पटरी पर कटा हाथ छोड़ खुद अस्पताल पहुंच गया

locationजबलपुरPublished: Nov 01, 2019 02:01:41 pm

Submitted by:

Lalit kostha

टिक टॉक वीडियो बनाने पटरी पर लेटा युवक, पटरी पर कटा हाथ छोड़ खुद अस्पताल पहुंच गया

suicide.png

tik tok video

जबलपुर। सोशल मीडियो टिकटॉक पर वीडियो बनाने की सनक अब लोगों की जान लेने लगी है। इसके दीवाने बिना सोचे समझे वीडियो बना रहे हैं। जबलपुर में एक ऐसा ही मामला सामने आया है। हालांकि पुलिस ने इसकी पुष्टि नहीं की है। मुख्य रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म छह पर गुरुवार को उस वक्त अफरा-तफरी मच गई, जब एक युवक ने कटनी की ओर से आ रही महाकौशल एक्सप्रेस ट्रेन के सामने छलांग लगा दी। वह ट्रैक पर गिरा और उसका बायां हाथ टे्रन की चपेट में आने से कटकर अलग हो गया। घटना के बाद वह भागकर निजी अस्पताल पहुंच गया। वहां उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है। जीआरपी ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

मुख्य रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म छह की घटना, निजी अस्पताल में चल रहा इलाज
ट्रेन के सामने कूदा युवक, कट गया हाथ, फिर भी खुद पहुंच गया अस्पताल

 

tik tok video

जीआरपी एसआई यदुवंश मिश्रा ने बताया कि मोहरिया निवासी अनवर शाह (22) सुबह लगभग सवा 11 बजे साथी मोहम्मद शाहिद, मोहम्मद राशिद व शब्बीर शाह के साथ रेलवे स्टेशन पहुंचा। उसने कटनी जाने के लिए चार टिकट लिए। उन्हें महामाया एक्सप्रेस से कटनी पेशी पर जाना था। सभी प्लेटफॉर्म छह पर थे। तभी कटनी की ओर से लगभग 11.30 बजे महाकौशल एक्सप्रेस आ रही थी। ट्रेन के करीब पहुंचते ही अनवर ने उसके सामने छलांग लगा दी। वहां मौजूद ट्रॉली चालक अमित मिश्रा ने उसे आवाज देकर हटने को कहा, लेकिन अनवर तक आवाज नहीं पहुंच पाई और वह ट्रैक पर गिर गया। पहिए की चपेट में आकर उसका हाथ कट गया।


हाथ छोड़ भाग गया अस्पताल
अनवर ने हादसे के बाद ट्रैक पर ही हाथ छोड़ा और दौड़ लगा दी। वह सीधे रेलवे पुल क्रमांक दो स्थित निजी अस्पताल पहुंचा। वहां उसे भर्ती कर लिया गया। इधर, मौके पर जीआरपी ने आसपास युवक की तलाश की, लेकिन उसका पता नहीं चला। उसके बाद अनवर के कटे हाथ को जब्त किया गया। घटना के कुछ समय बाद निजी अस्पताल ने जीआरपी को सूचना दी। जीआरपी ने अनवर के साथियों के बयान लिए, तो उन्होंने बताया कि अनवर ट्रेन के सामने कब कूदा इसकी जानकारी उन्हें नहीं है।

टिकटॉक वीडियो बनाने की अफवाह
घटना के बाद प्लेटफॉर्म पर अफवाह फैल गई कि युवक टिकटॉक वीडियो बना रहा था। वह ट्रैक पर लेटा था, तभी ट्रेन आ गई। हालांकि, जीआरपी ने वीडियो बनाने जैसी किसी भी बात से इनकार किया है।


अनवर ने ट्रेन के सामने छलांग लगाई। इस कारण उसका हाथ कटा। घटना के प्रत्यक्षदर्शी ट्रॉली चालक अमित मिश्रा ने इसकी पुष्टि की है। वह कटनी पेशी पर जाने के लिए स्टेशन पहुंचा था।
– मंजीत सिंह,थाना प्रभारी, जीआरपी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो