ट्रक चालक ने स्कूटी सवारों को जानबूझ कर कुचला

ट्रक चालक ने स्कूटी सवारों को जानबूझ कर कुचला
ट्रक चालक ने स्कूटी सवारों को जानबूझ कर कुचला

Santosh Kumar Singh | Publish: May, 20 2019 12:42:27 PM (IST) Jabalpur, Jabalpur, Madhya Pradesh, India

खमरिया पुलिस ने मर्ग को किया हत्या में तब्दील, दो गिरफ्तार

जबलपुर. खमरिया थानांतर्गत आमानाला के पास शुक्रवार शाम 6.30 बजे ट्रक यूपी 70 जीटी 9986 की टक्कर से स्कूटी सवार फिनिक्स के कर्मियों की मौत के मामले ने यू-टर्न ले लिया है। दोनों कर्मियों की विवाद के बाद ट्रक चालक और क्लीनर ने जानबूझकर कुचला था। पुलिस ने मर्ग को हत्या में तब्दील कर रविवार को दोनों को गिरफ्तार कर लिया।
एसपी निमिष अग्रवाल ने बताया कि ट्रक की टक्कर से फिनिक्स पोल्ट्री फार्म के सुरक्षा गार्ड ओमनगर निवासी अजय शर्मा (55) और गधेरी निवासी बृजलाल यादव (48) की मौके पर ही मौत हो गई थी। इस प्रकरण में मर्ग कायम कर मामला जांच में लिया गया था। ट्रक में बिहार से मक्का भरकर लाया गया था। पोल्ट्रीफार्म के गोदाम में खाली कर ट्रक ले जाते समय ये हादसा होने की बात कही जा रही थी।
जांच में ये आया सामने
खमरिया पुलिस की जांच में पता चला कि शुक्रवार को ट्रक चालक व हेल्पर ने जंगल में जैक व पटरा छिपाया जा रहा था, जिसे पोल्ट्रीफार्म के कर्मी रवींद्र बागरी ने देख लिया था और इसकी सूचना सुरक्षा गार्ड अजय व बृजलाल को दिया था। दोनों गार्ड जैक व पटरा सहित पूरा तौल कांटा कराने को लेकर चालक व क्लीनर से विवाद हो गया था। इस पर चालक व क्लीनर ने देख लेने की धमकी दी थी। प्रकरण में हत्या का मामला दर्ज कर पुलिस ने ट्रक चालक सेमरी भोलानाथ जारी बाजार इलाहाबाद निवासी लियाकर अली व क्लीनर वहीं के तालीब खान को गिरफ्तार कर लिया।
ट्रैफिक थाने के पास तेज रफ्तार कार ने मारी टक्कर
लॉर्डगंज थाना अंतर्गत महाराष्ट्र स्कूल से ट्रैफिक थाने की ओर जा रहे स्कूटी सवार दो युवकों को तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि स्कूटी सवार दोनों युवक उछल कर दूर जा गिरे। दोनों को गंभीर हालत में विक्टोरिया अस्पताल ले जाया गया है। हादसे के बाद आसपास मौजूद लोगों ने कार में तोडफ़ोड़ करते हुए आग लगाने की कोशिश की। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर किसी तरह मामला संभाला और कार जप्त कर लिया।
आर्मी मैन चला रहा था
पुलिस के अनुसार कार को एक आर्मी मैन चला रहा था। वहीं स्कूटी सवार मंडी मदार टेकरी आमिर और सोहेल हैं । दोनों रेलवे स्टेशन जा रहे थे। रात 12.15 बजे के लगभग हुए इस हादसे में स्कूटी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है। कार भी हादसे के बाद डिवाइडर से टकराकर क्षतिग्रस्त हो गई। मौके पर बड़ी संख्या में भीड़ जमा है।

 

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned