scriptबारह जुआरी पकड़ाए, दो फरार, तीन लाख जब्त | Twelve gamblers arrested in jabalpur, three lakh seized | Patrika News
जबलपुर

बारह जुआरी पकड़ाए, दो फरार, तीन लाख जब्त

बारह जुआरी पकड़ाए, दो फरार, तीन लाख जब्त

जबलपुरMay 26, 2019 / 04:24 pm

tarunendra chauhan

gamblers

gamblers

जबलपपुर. गोहलपुर थाना अंतर्गत गाजी नगर में पुलिस ने दबिश देकर जुआ नाल पेटी सहित दो लाख नब्बे हजार रुपए एवं मोबाइल जब्त किया है। पुलिस ने जब दबिश दी तो नाल काटी जा रही थी। मौके से 12 जुआरी गिरफ्तार किए गए हैं जबकि दो मौका पाकर फरार हो गए, जिनकी पुलिस तलाश कर रही है। पुलिस के अनुसार कई दिन से गाजी नगर में जुआ फड़ संचालन की शिकायत मिल रही थी, जिस पर मुखबिर को स्थल पता करने लगाया गया। रविवार को मुखबिर से सूचना मिलने पर बताए गए स्थान पर पुलिस ने दबिश दी तो वहां पर जुआ फड़ में 14 जुआरी मौजूद थे, जिनमें से 12 को पुलिस ने घेरकर पकड़ लिया, जबकि दो भागने में कामयाब रहे। थाना प्रभारी गोहलपुर ने बताया कि यह कारर्वाई पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में की गई है।

 

इस क्षेत्र में पहले भी पकड़े गए जुआरी
गाजी नगर मुस्लिम बहुल क्षेत्र है, यहां पर पहले भी जुआरी और सटोरिए पकड़े जा चुके हैं। साथ ही इस क्षेत्र में मादक पदार्थ बेचते हुए भी कई बदमाश पकड़े जा चुके हैं।
कुलियों के कारण परेशानी
पुलिस जब इन बदमाशों के ठिकानों पर दबिश देती है तो अधिकांश बदमाश पुलिस के पहुंचने के पहले ही कुलियों से गायब हो जाते हैं। क्योंकि इन कुलियों की चौड़ाई इतनी कम है कि दो बाइक भी निकल पाना मुश्किल होता है। इसी का फायदा उठाकर बदमाश भागने में कामयाब हो जाते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो