scriptनए घर में जाने की तैयारी कर रहे सलमान, क्या यहीं बजेगी शादी की शहनाई | Salman Khan Ulia and Family Moving Out of Galaxy Apartment New Bungalow Bandra | Patrika News
मनोरंजन

नए घर में जाने की तैयारी कर रहे सलमान, क्या यहीं बजेगी शादी की शहनाई

करीब 40 साल पहले खान परिवार गैलेक्सी अपार्टमेंट में रहने आया था। शादी के बाद अरबाज-सोहेल, अलविरा-अर्पिता नए घरों में शिफ्ट हो चुके हैं। अब परिवार लिटिल स्टार में जाने की तैयारी कर रहा है।

जबलपुरSep 15, 2016 / 11:44 am

मुंबई. बहुत जल्द सुपरस्टार सलमान खान का एड्रेस बदल जाएगा। अभी सलमान और उनका परिवार बांद्रा स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट में रहता है लेकिन जल्द ही वे नए घर में शिफ्ट हो जाएंगे। जानकारी के अनुसार पिछले करीब 40 वर्षों से गैलेक्सी अपार्टमेंट में रह रहा सलमान का परिवार अब नई बिल्डिंग में शिफ्ट होगा।
‘फिफ्टी शेड्स डार्कर’ का ट्रेलर हुआ रिलीज, फिल्म के कंटेंट को लेकर हुई थी आलोचना

यह बिल्डिंग बांद्रा की लिंकिंग रोड पर है। अब लिटिल स्टार नामक बिल्डिंग ही सलमान का नया आशियाना होगी। एक स्थानीय अखबार के अनुसार सलमान के परिवार ने अपने लिए पूरा टावर खरीद लिया है। इसके री-डेवलपमेंट के बाद पूरा परिवार यहां रहने के लिए आएगा।
इस बीच ये भी अटकलें लगाई जा रही हैं कि गैलेक्सी अपार्टमेंट को बेचा जाएगा लेकिन अभी तक खान परिवार ने इसे बेचने की घोषणा नहीं की है। करीब 40 साल पहले खान परिवार गैलेक्सी अपार्टमेंट में रहने आया था। शादी के बाद अरबाज-सोहेल, अलविरा-अर्पिता नए घरों में शिफ्ट हो चुके हैं। अब परिवार लिटिल स्टार में जाने की तैयारी कर रहा है। 
इस बात की भी चर्चा है कि नए घर में ही सलमान की शादी होगी। माना जा रहा है कि 18 नवंबर को सलमान यूलिया वंतूर के साथ शादी करने जा रहे हैं।

जनरल राहील के गाल पर पड़ा ‘तमाचा’ तो लाल हुआ PAK, ब्लॉक कर दी भारत की वेबसाइट

Home / Entertainment / नए घर में जाने की तैयारी कर रहे सलमान, क्या यहीं बजेगी शादी की शहनाई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो