scriptएनएच-7 पर दो सडक़ हादसों ने ले ली दो की जान | Two road accidents took place on NH-7, two person death | Patrika News
जबलपुर

एनएच-7 पर दो सडक़ हादसों ने ले ली दो की जान

बाइपास तिराहा और गोसलपुर के ग्राम उमरिया की घटना

जबलपुरFeb 23, 2019 / 01:11 am

sudarshan ahirwa

Two road accidents took place on NH-7, two person death

Two road accidents took place on NH-7, two person death

जबलपुर. सिहोरा. एनएच-7 पर शुक्रवार दो सडक़ हादसों में दोनों लोगों की मौत हो गई। गोसलपुर के उमरिया गांव में शुक्रवार दोपहर एक महिला सडक़ किनारे पैदल घर जा रही थी, उसे क्या मालूम था कि एक डम्पर उसका काल बनकर आ रहा है। तेज रफ्तार डम्पर महिला को कुचलते हुए निकल गया। दूसरा हादसा रात 9 बने एनएच-7 बाइपास तिराहा पर हुआ। जबलपुर से रीवा लौट रहे एक परिवार की जीप को अज्ञात वाहन ने सामने से जोरदार टक्कर मार दी, जीप में सवार एक युवक की मौत हो गई, वहीं महिला सहित एक गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने शवों को पीएम के लिए भिजवाते हुए मामला जांच में लिया है।

गोसलपुर के ग्राम उमरिया में हादसा
गोसलपुर पुलिस से हासिल जानकारी के मुताबिक ग्राम उमरिया निवासी केतकी पटेल (50) दोपहर दो बजे के लगभग उमरिया गांव से कैलवास आ रही थी। उसी समय कैलवास तरफ से आ रहे डम्पर क्रमांक एमपी 20 एचबी 5868 के चालक ने महिला को टक्कर मार दी, जिसे महिला दूर जाकर गिरी और डम्पर का अगला पहिया महिला के ऊपर से निकल गया, जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई। ग्रामीणों ने डम्पर का काफी दूर तक पीछा किया, लेकिन चालक करीब तीन किलोमीटर दूर देव नगर ग्राम के पास डम्पर को छोडकऱ फरार हो गया। ग्रामीणों ने हादसे की जानकारी गोसलपुर पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई के बाद शव को पीएम के लिए भेज पाते हुए चालक के खिलाफ धारा 304 ए का मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

सिहोरा बाइपास पर दुर्घटना
पुलिस से हासिल जानकारी के मुताबिक ग्राम उमरी थाना चुरहट रीवा निवासी सुशील सिंह (34) पत्नी अनीता सिंह (32) और मनीष सिंह (23) के साथ बोलेरो एमपी 17 सीए 8618 से जबलपुर से रीवा लौट रहे थे। रात सवा 9 बजे के करीब वे जैसे ही एनएच-7 बाइपास 13 पहुंचे, उसी समय विपरीत दिशा से आ रहे किसी अज्ञात वाहन ने सामने से बोलेरो को टक्कर मार दी। इससे बोलेरो का सामने का हिस्सा पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया और उसमें सवार मनीष की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। चालक सुशील घायल होने के बावजूद वाहन को लेकर सिहोरा अस्पताल पहुंचे, जहां अनीता और सुशील दोनों की हालत गंभीर होने पर प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टर ने मेडिकल रेफर कर दिया। सिहोरा पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पीएम के लिए भेज देते हुए अज्ञात वाहन की तलाश शुरू कर दी है।

Home / Jabalpur / एनएच-7 पर दो सडक़ हादसों ने ले ली दो की जान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो