scriptvideo story: ढाबे में बना रखा था जहरीली गैस का टैंक, दो युवकों की मौत | two young boys death from illegal Poisonous gas tank | Patrika News
जबलपुर

video story: ढाबे में बना रखा था जहरीली गैस का टैंक, दो युवकों की मौत

नाले के पास मिले थे शव, परिजन का हंगामा

जबलपुरSep 23, 2020 / 02:44 pm

Lalit kostha

death.jpg

medical science

जबलपुर। बरगी थाना अंतर्गत टेढिय़ा नाले के ढाल पर सोमवार शाम पांच बजे दो युवकों के शव मिलने के मामले में मंगलवार को यू-टर्न आ गया। दोनों युवकों की मौत एक्सीडेंट में नहीं, अवैध तरीके से बनाए गए भूमिगत टैंक की सफाई के दौरान हुई थी। आशंका व्यक्तकी जा रही है कि टैंक में जहरीली गैस बनने से युवकों की जान गई। मामले की जांच एएसपी सिटी अमित कुमार कर रहे हैं। मंगलवार को दोनों युवकों के परिजन व ग्रामीणों ने बरगी थाने का घेराव कर प्रदर्शन किया। वे ढाबा संचालक पर हत्या का मामला दर्ज करने की मांग पर अड़े थे।

पुलिस के अनुसार सोमवार शाम टेढिय़ा नाले के किनारे ढाबा व डेयरी में काम करने वाले रमनपुर हुल्की निवासी बल्देव मरावी (25) और भमौड़ी सिवनी निवासी राजकुमार विश्वकर्मा की लाश मिली थी। उनकी बाइक एमपी 20 एमबी 5243 मिली थी। पुलिस शुरू से इसे हादसा मान रही थी। एफएसएल टीम ने मंगलवार को घटनास्थल की जांच की। सोमवार को ही डेयरी में बने भूमिगत टैंक से सैम्पल लिए गए थे। मृतकों के परिजन व ग्रामीणों ने मंगलवर दोपहर बरगी थाने का घेराव कर प्रदर्शन किया।

Home / Jabalpur / video story: ढाबे में बना रखा था जहरीली गैस का टैंक, दो युवकों की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो