कोरोना को लेकर कॉलेज में हंगामा, पुलिस ने खाली कराया कॉलेज

महाकोशल कॉलेज में छात्रों का हंगामा, वॉशरुम में नहीं सेनिटाइजर, कोरोना के बावजूद कॉलेज किया जा रहा संचालित, प्राचार्य की तानाशाही को लेकर भडक़े छात्र, प्राचार्य के खिलाफ किया प्रदर्शन मौके पर पहुंचा पुलिस, परीक्षा फार्म भी नहीं भर सके सैकड़ों छात्र, दिनभर रही तनावपूर्ण स्थिति

By: Mayank Kumar Sahu

Published: 17 Mar 2020, 12:24 PM IST

जबलपुर।

महाकोशल कॉलेज प्राचार्य की तानाशाही को लेकर सोमवार को छात्रों का गुस्सा भडक़ गया। सैकड़ों की संख्या में पहुंचे छात्रों ने प्राचार्य के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। कॉलेज प्रबंधन की और से जब कोई भी शिकायत सुनने के लिए नहीं पहुंचा तो छात्रों ने मांगों का ज्ञापन कॉलेज प्राचार्य प्रो.आर सैम्यूअल कक्ष के समीप दीवार पर चस्पा कर दिया। हंगामें की खबर लगने पर मौके पर पुलिस बल पहुंचा। कॉलेज में हंगामा और प्रदर्शन का पता चलने पर मौके पर सिविल लांइस थाने से पुलिस पहुंची। पुलिस ने कॉलेज कैम्पस को चारो और से घेर लिया और कॉलेज के कमरों के अंदर से लेकर ग्राउंड में बैठे छात्रों को खदेडक़र गेट के बाहर कर दिया गया। जिससे कॉलेज में अफरा तफरी का माहौल निर्मित रहा। छात्र दहशत में रहे।

नहीं भर सके परीक्षा फार्म

अवकाश के दौरान कॉलेज प्रबंधन द्वारा छात्रों को परीक्षा फार्म भरने के लिए बुला लिया था। बड़ी संख्या में छात्र ऑनलाइन फार्म लेकर कॉलेज पहुंचे थे। इस दौरान हंगामे और पुलिस द्वारा बाहर किए जाने के कारण सैकड़ों की संख्या में छात्र परीक्षा आवेदन ही नहीं भर सके। इस घटना को लेकर छात्रों ने नाराजगी दर्ज की।

छात्रों की थी नाराजगी

छात्र अमन तिवारी, रीतेश, राजकुमार आदि ने कहा कि छात्र-छात्राआें के प्रति शिक्षकों का व्यवहार ठीक नहीं रहता है। की कोरोना वायरस को देखते हुए कक्षाएं सस्पेंड नहीं की गई हैं। कॉलेज के वॉशरूम में सेनेटाइजर तक उलब्ध नहीं कराए गए हैं। छात्र-छात्राओं की सुरक्षा के लिए सीसीटीवी कैमरे बंद पड़े हैं। विभिन्न समस्याओं को लेकर कॉलेज प्रबंधन लगातार अनसुना कर रहा है। यदि सात दिनों के अंदर उचित कार्रवाई नहीं होती है तो उग्र प्रदर्शन किया जाएगा।

Corona virus
Mayank Kumar Sahu Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned