scriptछुपते-छुपाते भागते रहे प्रेमी युगल | Valentine's Day protests | Patrika News
जबलपुर

छुपते-छुपाते भागते रहे प्रेमी युगल

वेलेंटाइन डे का विरोध कर रहे कुछ संगठनों के कार्यकर्ता से बचने के लिए रविवार को कथित प्रेमी युगल दिनभर छुपते-छुपाते और भागते रहे। एक युगल ने तो शॉपिंग मॉल के टॉयलेट में खुद को करीब आधा घंटे तक बंद रख छुपाए रखा। शहर के उद्यान और सार्वजनिक स्थलों पर दिनभर वेलेंटाइन डे का विरोध […]

जबलपुरFeb 15, 2016 / 12:57 am

​ajay yadav

वेलेंटाइन डे का विरोध कर रहे कुछ संगठनों के कार्यकर्ता से बचने के लिए रविवार को कथित प्रेमी युगल दिनभर छुपते-छुपाते और भागते रहे।
एक युगल ने तो शॉपिंग मॉल के टॉयलेट में खुद को करीब आधा घंटे तक बंद रख छुपाए रखा। शहर के उद्यान और सार्वजनिक स्थलों पर दिनभर वेलेंटाइन डे का विरोध कर रहे संगठनों के कार्यकर्ता कथित प्रेमी जोड़ों को ढूंढ-ढूंढ कर पकड़ते रहे।
कानून-व्यवस्था और तनावपूर्ण माहौल बनने से रोकने के लिए पुलिस के गश्ती दल ने भी उद्यानों और अन्य सार्वजनिक स्थानों पर नजर रखी।

गौरवपथ स्थित एक शॉपिंग मॉल के बाहर बैठे युगल अचानक वेलेंटाइन डे का विरोध कर रहे संगठनों के कार्यकर्ताओं का शोर सुनकर उठ कर भागने लगे।
इस दौरान एक युगल को कार्यकर्ताओं ने पकड़ लिया लेकिन दोनों अपने हाथ छुड़ा कर मॉल के टॉयलेट में जा छुपे और आधा घंटे तक खुद को वहीं बंद रखा। इधर प्रदर्शनकारी मॉल में मंडराते रहे।

प्रदर्शनकारियों के जाने के बाद युगल टॉयलेट से बाहर आया। इसी प्रकार सुभाष उद्यान, आनसागार चौपाटी, बारादरी, आजाद पार्क और इंडिया मोटर्स सर्किल चौराहा के आसपास भी प्रदर्शनकारियों की टोली घूमती नजर आई।

यहां उल्टा पड़ा दांव
आनासागर चौपाटी पहुंचे प्रदर्शनकारी कार्यर्ताओं ने वहां बैठे युगल को पकड़कर आड़े हाथों लिया लेकिन एक युगल प्रदर्शनकारियों पर हावी हो गया।
उसने कहा कि उसके साथ मौजूद युवती उसकी पत्नी है और पत्नी के साथ बाहर घूमने फिरने पर उन्हें क्या आपत्ति। यह सुनने के बाद प्रदर्शनकारी एक-एक करके चलते बने।

Home / Jabalpur / छुपते-छुपाते भागते रहे प्रेमी युगल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो