scriptहोली के बाद चढ़ेगा आइपीएल का रंग, 23 मार्च से छाएगा आइपीएल का सुरूर | Vivo IPL first t-20 cricket match between dhoni and kohli | Patrika News

होली के बाद चढ़ेगा आइपीएल का रंग, 23 मार्च से छाएगा आइपीएल का सुरूर

locationजबलपुरPublished: Mar 19, 2019 02:01:00 am

Submitted by:

abhishek dixit

आरसीबी और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच होगा मुकाबला

Dhoni Vs Kohli

Dhoni Vs Kohli

जबलपुर. क्रिकेट लोगों के लिए किसी त्योहार से कम नहीं होता है। होली के बाद अब लोगों पर आइपीएल का रंग चढऩे वाला है। 23 मार्च से क्रिकेट का त्योहार शुरू होगा आइपीएल के रूप में। क्रिकेट का यह त्योहार सेलिब्रेट करने के लिए लोगों ने कई तरह की तैयारी भी शुरू कर दी है। इसमें जहां टी-शट्र्स की खरीदारी हो रही है, वहीं क्रिकेट एक्सेसरीज की डिमांड भी लोगों के बीच बढ़ रही है।

टीम को करेंगे सपोर्ट
सिटी यंगस्टर्स का कहना है कि आइपीएल उनके लिए सबसे खास है। लोगों का कहना है कि हर आइपीएल में अलग-अलग टीम की सपोर्ट करने के लिए वे टी-शट्र्स खरीदते हैं। ऐसे में अपनी फेवरिट टीम को सपोर्ट करने के लिए उन्होंने इस बार भी टी-शट्र्स खरीदी हैं। लोगों ने सबसे ज्यादा चेन्नई सुपर किंग्स, रॉयल चैलेन्जर्स और किंग्स इलेवन पंजाब की खरीदी है। इसके साथ डिफरेंट टीम्स के बैचेज पहनकर भी सिटी यंगस्टर्स अपनी फेवरिट टीम को सपोर्ट करेंगे।

शुरू होंगे लोकल टूर्नामेंट भी
शहर में जब भी आइपीएल होता है तो लोकल टूर्नामेंट भी शुरू हो जाते हैं। ऐसे में शहर के अलग-अलग एसोशिएशन और ग्रुप्स द्वारा लोकल लेवल पर टूर्नामेंट शुरू करने की तैयारियां भी शुरू हो चुकी हैं।

ये मिल रहा मार्केट में
– बैचेज
– रिस्ट बैंड
– टीम की टी-शट्र्स
– स्टीकर्स
– टैटू

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो