scriptवीडियो में देखें कैसे मंदिर में तहखाना बना, छिपायी थी शराब | Watch a video how the temple was basement, Hid had alcohol | Patrika News
जबलपुर

वीडियो में देखें कैसे मंदिर में तहखाना बना, छिपायी थी शराब

केंट पुलिस ने टाइल्स के नीचे छिपा कर रखी गयी शराब जब्त की, महिला को गिरफ्तार किया

जबलपुरMay 18, 2019 / 12:05 am

santosh singh

liquor seized

liquor seized

जबलपुर। केंट पुलिस ने गुरुवार को बागड़ी मोहल्ले में दबिश देकर एक महिला को दबोचा। तलाशी के दौरान उसके घर में बने मंदिर में टाइल्स के नीचे से 19 पाव देशी शराब जब्त किए। पुलिस के अनुसार चमेली बाई पासी घर से शराब बेचती थी। इस सूचना पर उसके घर दबिश दी गई। घर की तलाशी लेने के बाद भी शराब नहीं मिला। उसके घर में एक छोटा सा मंदिर है। उसकी एक टाइल्स उखड़ी हुई प्रतीत हो रही थी। पुलिस ने उसे निकाला तो देखा कि अंदर तहखाना बनाकर शराब छिपाकर रखी गयी है। पुलिस ने आबकारी एक्ट का प्रकरण दर्ज कर चमेली बाई को गिरफ्तार कर लिया।

लम्बे समय से सूचना मिल रही थी-
पुलिस के मुताबिक चमेली बाई द्वारा घर से शराब बेचे जाने की लम्बे समय से सूचना पुलिस को मिल रही थी। पुलिस द्वारा कई बार उसके घर दबिश भी दी गई, लेकिन शराब नहीं मिलने पर लौटना पड़ा। चमेली बाई ने घर के अंदर मंदिर का निर्माण भी इसी उद्देश्य से करा रखा है। उसने निर्माण के समय ही तहखाना बनवाया और एक टाइल्स जानबूझ कर खुला छोड़ दिया। वह इस तहखाने में शराब रखती और यहीं से निकाल कर ग्राहकों को बेचती थी।
ग्राहक बनकर पहुंची पुलिस
केंट पुलिस को इसकी जानकारी हुई तो चमेलीबाई को दबोचने के लिए एक ग्राहक को तैयार किया। उसे पैसे देकर शराब खरीदने के लिए भेजा। जैसे ही चमेलीबाइ पैसे लेकर मंदिर से शराब निकालने पहुंची, टीम भी पहुंच गयी। पुलिस को देख चमेलीबाई सन्न रह गयी। पुलिस ने मंदिर में चारों तरफ देखा, लेकिन शराब नहीं मिली। इसी बीच एक टाइल्स टूटी हुई दिखी। उसे हटाकर देखा तो अंदर बोरी में शराब की बोतलें रखी मिली।

Home / Jabalpur / वीडियो में देखें कैसे मंदिर में तहखाना बना, छिपायी थी शराब

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो