scriptWater crisis : बोरिंग बंद, खितौला के तीन वार्डों में जलसंकट से लोग परेशान | Water crisis : Boring closed, water problem in three wards of Khitoula | Patrika News
जबलपुर

Water crisis : बोरिंग बंद, खितौला के तीन वार्डों में जलसंकट से लोग परेशान

खितौला वार्ड के पार्षद सहित लोगों ने एसडीएम से की शिकायत

जबलपुरMay 20, 2020 / 01:22 am

praveen chaturvedi

Water crisis : Boring closed, water problem in three wards of Khitoula

Water crisis : Boring closed, water problem in three wards of Khitoula

खितौला। खितौला बस्ती क्षेत्रके तीन वार्डों 16, 17 और 18 में तीन दिनों से नल-जल योजना के नलों में पेयजल की आपूर्ति नहीं होने से लोग परेशान हैं। नगर पालिका प्रशासन की ओर से टैंकरों से जलापूर्ति नहीं किए जाने से वे हैंडपम्पों से पानी ढोने को मजबूर हैं। खितौला बस्ती के वार्ड नंबर 16 17 और 18 वार्ड में पीने के पानी की सप्लाई के लिए लगी बोरिंग भी खराब है। ऐसे में उन्हें काफी दूर से हैंडपम्पों से पानी ढोना पड़ रहा है।

ये है मामला
वार्ड क्रमांक 17 के पार्षद शेख शहीद, पूर्व पार्षद सुनील तिवारी, एम मंसूर, बिहारी पटेल, मधु शंकर तिवारी, मनीष खम्परिया ने एसडीएम और नगरपालिका प्रशासक चंद्रप्रताप गोहिल को बताया कि पालिका परिषद के जल प्रदाय विभाग की ओर से टैंकर नहीं भेजा रहा है, न ही बोरिंग की मरम्मत की जा रही है। लोगों को खेतों में लगे सबमर्सिबल पम्प से पीने का पानी ढोना पड़ रहा है।

उधर, सकरी मोहल्ला के कोदूलाल दहिया, हल्के सिंह, रामप्रसाद पटेल ने बताया कि डेढ़ हजार की आबादी के पीने का पानी का साधन बोरिंग है। दो दिन से बोरिंग खराब है। गांव में एक हैंडपम्प है, वह भी खराब है।

Home / Jabalpur / Water crisis : बोरिंग बंद, खितौला के तीन वार्डों में जलसंकट से लोग परेशान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो