scriptlive video टूरिस्ट प्लेस नर्मदा के धुआंधार में कूदी महिला, देखें लाइव वीडियो | Woman jumped in Narmada, watch live video | Patrika News
जबलपुर

live video टूरिस्ट प्लेस नर्मदा के धुआंधार में कूदी महिला, देखें लाइव वीडियो

पुलिस जवान और स्थानीय गोताखोरों ने बचाया

जबलपुरMar 18, 2023 / 12:32 pm

virendra rajak

photo_2023-03-18_12-14-44.jpg
जबलपुर, नर्मदा के भेड़ाघाट स्थित धुआंधार में शनिवार सुबह उस वक्त अफरातफरी मच गई, जब धुआंधार के पास पहुंची एक महिला ने अचानक नर्मदा में छलांग लगा दी। महिला ने लगभग 75 फीट ऊंचाई से छलांग लगाई। उसे पानी में बहता हुआ देख लोगों ने मदद के लिए चीख-पुकार मचानी शुरू कर दी। सूचना मिलते ही भेड़ाघाट थाने में तैनात हवलदार हरिओम वैश्य स्थानीय गोताखोरों के साथ वहां पहुंचे। गोताखोरों ने जहां पानी में छलांग लगाई वहीं हरिओम रस्सी के सहारे फिसलन वाली पहाड़ियों से उतरकर नदी के पास पहुंचे।
महिला लगभग 50 फीट तक नर्मदा में बह गई थी। गोताखोरों ने जैसे-तैसे महिला को नर्मदा की तेज बहाव में पकड़ा और उसे किनारे लेकर पहुंचे। लगभग 15 से 20 मिनट की मशक्कत के बाद महिला को 75 फीट ऊपर लाया जा सका।
पानी में ज्यादा देर तक रहने के कारण महिला अर्ध बेहोशी की अवस्था में पहुंच गई। उसे तत्काल 108 एंबुलेंस से मेडिकल अस्पताल भिजवाया गया जहां उसे भर्ती कर लिया गया। महिला कौन है और उसने यह कदम क्यों उठाया पुलिस इसकी जांच कर रही है।

Home / Jabalpur / live video टूरिस्ट प्लेस नर्मदा के धुआंधार में कूदी महिला, देखें लाइव वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो