scriptसलमान खान के ‘शेरा’ बनेंगे पॉप स्टार जस्टिन बीबर के ‘बॉडीगार्ड’, बीबर की सुरक्षा में रहेंगे हाजिर | Salman khan Bodyguard Shera appointed for Pop singer Justin Bieber's Security | Patrika News
मनोरंजन

सलमान खान के ‘शेरा’ बनेंगे पॉप स्टार जस्टिन बीबर के ‘बॉडीगार्ड’, बीबर की सुरक्षा में रहेंगे हाजिर

अपने ‘पर्पज़ टूर’ के लिए भारत आ रहे जस्टिन बीबर की सिक्यॉरिटी की जिम्मेदारी सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा को दी गई है। शेरा अपनी कंपनी टाइगर सिक्यॉरिटी के साथ यह काम करेंगे। शेरा के अलावा जस्टिन की सुरक्षा में मुंबई पुलिस, लंदन स्पेशल फोर्सेज़, जस्टिन के अपने स्पेशल गार्ड भी तैनात रहेंगे।

जबलपुरMay 06, 2017 / 01:11 pm

guest user

अमेरिकन पॉप सिंगर जस्टिन बीबर का मुंबई में होने वाला कॉन्सर्ट किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बना रहता है। बीबर के फैंस उनके भारत पहुंचने का बेसब्री से इतंजार कर रहे है। ‘बी टाउन’ में बीबर के इस शो को लेकर बहुत उत्सुकता है। भारत आने से पहले जस्टिन बीबर की डिमांड लिस्ट तो जगजाहिर हो ही चुकी है। अपने ‘पर्पज़ टूर’ के लिए भारत आ रहे जस्टिन बीबर की सिक्यॉरिटी की जिम्मेदारी सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा को दी गई है।
शेरा 20 सालों से सलमान खान का भरोसेमंद बॉडीगार्ड रहा है। शेरा अब तक सलमान खन के साथ कई कॉन्सर्ट में ऐसी अहम भूमिका निभा चुका है। अभी हाल ही में हुए सलमान खान के ‘द-बैंग’ टूर में भी सलमान खान के साथ शेरा रहे और उन्हें इस टूर में आवश्यक सुरक्षा भी प्रदान की। शेरा की इसी परफॉर्मेंस को देखते हुए उन्हें यह जिम्मेदारी दी गई है। शेरा का असली नाम गुरमीत सिंह जॉली है। शेरा भी इस जिम्मेदारी के लिए पूरी तरह तैयार है। शेरा अपनी कंपनी टाइगर सिक्यॉरिटी के साथ यह काम करेंगे। 
सलमान खान खुद ना सही लेकिन उनका यह अहम सदस्य बीबर के इस शो का हिस्सा जरुर बनेगा। जस्टिन बीबर 7 मई को मुंबई आ रहे है। 10 मई को बीबर मुंबई के डी.वाई.पाटिल स्टेडियम में परफॉर्म करेंगे। सूत्रों के अनुसार, शेरा बीबर के सिक्यॉरिटी अरेंजमेंट्स को उनके भारत दौरे के दौरान चेक करेंगे। शेरा के अलावा जस्टिन की सुरक्षा में मुंबई पुलिस, लंदन स्पेशल फोर्सेज़, जस्टिन के अपने स्पेशल गार्ड भी तैनात रहेंगे।
आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब शेरा इतनी अहम जिम्मेदारी संभालेंगे। इससे पहले शेरा विल स्मिथ, जैकी चैन और कानू रीव्स जैसे अंतरराष्ट्रीय कलाकारों की सुरक्षा-व्यवस्था संभाल चुके हैं। शेरा एक खास योजना के तहत मीडिया और बीबर के फैंस के बीच जस्टिन के कंसर्ट को बिना किसी बाधा के सफल बनाने की कोशिश में जुट चुके है।

Home / Entertainment / सलमान खान के ‘शेरा’ बनेंगे पॉप स्टार जस्टिन बीबर के ‘बॉडीगार्ड’, बीबर की सुरक्षा में रहेंगे हाजिर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो