scriptलोडिंग वाहन बना महिला का ‘काल’ | Women's 'time' of loading vehicle | Patrika News
जबलपुर

लोडिंग वाहन बना महिला का ‘काल’

घर से निकली थी टहलने, मौत का बनी निवाला
चार पहिया लोडिंग वाहन ने दो महिलाओं को कुचला, एक की मौके पर ही मौत, पनागर के कमानिया गेट के पास की घटना

जबलपुरFeb 24, 2019 / 11:11 pm

santosh singh

patrika

accident,villagers,injured,Deceased,ujjain district hospital,

जबलपुर। पनागर कमानिया गेट के पास रविवार सुबह टहलने निकली दो महिलाओं को लोडिंग वाहन ने टक्कर मार दी। हादसे में घायल एक महिला की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं दूसरी को गंभीर हालत में निजी अस्पताल ले जाया गया। उधर टक्कर मारने के बाद लोडिंग वाहन सिहोरा की ओर तेजी से निकल गया। पुलिस ने लोडिंग वाहन चालक के खिलाफ लापरवाहीपूर्वक वाहन चला कर जान लेने का मामला दर्ज कर लिया है।
तेज रफ्तार लोडिंग वाहन ने ली जान
पुलिस के अनुसार शिवाजी वार्ड गांधी मैदान के पीछे रहने वाली शीला विश्वकर्मा, रेखा साहू और 15 वर्षीय अर्चना कुशवाहा सुबह 5.30 बजे घर से टहलने के लिए निकली थी। तीनों पनागर के कमानिया गेट के पास प्रिंटिंग प्रेस तक पहुंची थी कि तभी सिहोरा की ओर जा रही चार पहिया लोडिंग वाहन ने रेखा व शीला विश्वकर्मा को टक्कर मार दी। हादसे के बाद चालक वाहन लेकर सिहोरा की ओर तेजी से निकल गया।
शोर मचाकर लोगों को दी हादसे की जानकारी
अर्चना ने शोर मचाकर आसपास के लोगों को हादसे की जानकारी दी। दौड़ कर देखा तो रेखा साहू (45) की मौत हो चुकी थी। जबकि शीला विश्वकर्मा (42) मौके पर तड़प रही थी। राहगीरों ने शीला को पनागर अस्पताल पहुंचाया। वहां से परिजन निजी अस्पताल ले गए। जहां उनकी हालत नाजुक बनी हुई है।

Home / Jabalpur / लोडिंग वाहन बना महिला का ‘काल’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो