scriptदोस्त की थम चुकी थी सांसें, बेहोश समझकर साथी घर छोड़ आए फिर… | young boy death from bike accident in jabalpur | Patrika News
जबलपुर

दोस्त की थम चुकी थी सांसें, बेहोश समझकर साथी घर छोड़ आए फिर…

दोस्त की थम चुकी थी सांसें, बेहोश समझकर साथी घर छोड़ आए फिर…

जबलपुरJan 25, 2022 / 12:35 pm

Lalit kostha

death_certificate.jpg

Road accident

जबलपुर। बरेला थाना क्षेत्र में बाइक से गिरने के कुछ देर बाद एक युवक की मौत हो गई। उसका दोस्त, उसे बेहोश समझता रहा। हादसे के बाद युवक को उसके घर में लिटा कर चला गया। परिजन बेहोश युवक को लेकर निजी अस्पताल पहुंचे, तो डॉक्टरों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। बरेला थाना प्रभारी जितेंद्र यादव के अनुसार भूरे महगवां गांव निवासी राहुल उर्फ गजेंद्र रविवार को दोपहर अपनी मां से छोटी बहन को लाने के लिए ग्राम मलारा जाने का कहकर घर से निकला था।

बरेला थाना क्षेत्र की घटना: बाइक से गिर गया था युवक
पुलिस ने मामला संदिग्ध होने पर शव का पीएम कराया तब हुआ खुलासा

शाम तक घर वापस नहीं आया, तो परिजन ने राहुल के मोबाइल पर फोन किया। किसी अन्य युवक ने फोन उठाया और उसके बाद बात नहीं की। तब उसके पिता ढूंढऩे के लिए गांव में गए। इसी दौरान रात में गांव के चार युवक गजेंद्र को बाइक पर बिठा कर घर लाए और पलंग पर सुला दिया। परिजन को बताया कि किसी कारण से राहुल बेहोश हो गया है। इसके बाद परिजन युवक को लेकर अस्पताल गए जहां उसे मृत बताया गया।

अनियंत्रित हो गई थी बाइक, सिर में आई थी चोट
परिजन ने मामले में संदेह जताया तो पुलिस ने जांच की। जांच में पता चला कि राहुल रविवार को गांव के अंशुल लोधी के साथ बाइक से जबलपुर घूमने गया था। उखरी तिराहे के पास दोनों अनियंत्रित होकर वाहन से गिर गए। इसमें राहुल को सिर और हाथ पैर में चोट आई। स्थानीय लोगों की मदद से उसे बाइक पर बिठा कर अंशुल धीरे-धीरे बाइक चलाकर गांव पहुंचा। वहां अन्य तीन युवकों की मदद से उसने अजय को घर तक छोड़ा। पुलिस ने मामला संदिग्ध होने पर शव का पीएम कराया है। इसमें प्रारम्भिक रूप से युवक की मृत्यु गिरने के कारण सिर में आई अंदरूनी चोट के कारण होना पाया गया।

Home / Jabalpur / दोस्त की थम चुकी थी सांसें, बेहोश समझकर साथी घर छोड़ आए फिर…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो