scriptदुल्हन देखकर लौट रहा था, बीच रास्ते मिली भयानक मौत – देखें वीडियो | young boy horrible death in road accident | Patrika News
जबलपुर

दुल्हन देखकर लौट रहा था, बीच रास्ते मिली भयानक मौत – देखें वीडियो

दुल्हन देखकर लौट रहा था, बीच रास्ते मिली भयानक मौत – देखें वीडियो
 

जबलपुरMar 18, 2019 / 12:04 pm

Lalit kostha

Road accident

Road accident

जबलपुर। परिवार में इस बात की खुशी थी कि चलो घर के मंझले बेटे की अब शादी हो जाएगी और उसका घर बस जायेगा। लेकिन उन्हें क्या मालूम था कि घर के बड़े बेटे की मौत की खबर पहुंचेगी। राय सिमरिया गंज ताल रोड पर रविवार रात बाइक से घर लौट रहे युवक को ट्रैक्टर ने सामने से जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में गंभीर रूप से घायल युवक को सिहोरा सिविल हॉस्पिटल लाया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। सिहारा पुलिस ने ट्रैक्टर को जप्त कर चालक के खिलाफ धारा 304 ए का मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

news facts-

छोटे भाई के लिए लड़की देख लौट रहे युवक को ट्रैक्टर ने कुचला,
इलाज के दौरान अस्पताल में मौत
सिहोरा थाना अंतर्गत गंजताल-राय सिमरिया रोड पर रात की घटना
एएसआई केपी दुबे ने बताया कि ग्राम बचैया थाना बहोरीबंद निवासी सोनेलाल कोल (30) अपने छोटे भाई अमित कोल (20) की शादी के लिए लड़की देखने मोटरसाइकिल से बरगी गांव गया था। रात करीब साढ़े दस बजे के लगभग वह बरगी गांव से अपने घर बचैया लौट रहा था। गंज ताल राय सिमरिया रोड पर सामने से आ रहे ट्रैक्टर क्रमांक एमपी 20 एबी 1121 के चालक छोटे लाल यादव निवासी गंज ने सामने से बाइक को जोरदार टक्कर मार दी टक्कर लगते ही सोनेलाल करीब दस फीट उछलकर सड़क के दूसरी तरफ जा गिरा। सिर में गंभीर चोट लगने पर खून की धार फूट पड़ी। गंभीर हालत में युवक को स्थानीय लोगों सिहोरा सिविल हॉस्पिटल लेकर पहुंचे। जहां इलाज के दौरान युवक ने दम तोड़ दिया। घटना के बाद ट्रैक्टर का चालक वाहन छोड़ कर मौके से फरार हो गया। पुलिस ने ट्रैक्टर को जप्त कर लिया है और फरार चालक की तलाश में जुटी है।
मजदूरी कर परिवार का पाल तथा पेट : मृतक सोनेलाल परिवार का सबसे बड़ा बेटा था। जिसके ऊपर मां मां मिथिला बाई, और घर की चार लोगों की जिम्मेदारी थी। खेतीबाड़ी नहीं होने के कारण वह मजदूरी करके पूरे परिवार का पेट पालता था। घटना के बाद पत्नी ज्योति के आंसू रुकने का नाम नहीं ले रहे थे। परिवार के लोगों को यह विश्वास नहीं हो रहा था कि घर का बड़ा बेटा अब इस दुनिया में नहीं रहा।

Home / Jabalpur / दुल्हन देखकर लौट रहा था, बीच रास्ते मिली भयानक मौत – देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो