scriptजबलपुर में कुत्तों को खाना खिलाने गए युवक की गोली मारकर हत्या, क्षेत्र में दहशत | young boy murder from gun shot fire in jabalpur | Patrika News
जबलपुर

जबलपुर में कुत्तों को खाना खिलाने गए युवक की गोली मारकर हत्या, क्षेत्र में दहशत

जबलपुर में कुत्तों को खाना खिलाने गए युवक की गोली मारकर हत्या, क्षेत्र में दहशत

जबलपुरAug 13, 2020 / 01:34 pm

Lalit kostha

जबलपुर। कुछ दिनों की शांति के बाद एक बार फिर जबलपुर में हत्या की वारदात हुई है। कुत्तों को रोटी खिलाने गए युवक को अज्ञात लोगों ने देर रात गोली मारकर हत्या कर दी है। युवक समदडिय़ा मॉल में दुकान चलाता था। उसकी मौत को लेकर पुलिस के आला अधिकारियों ने आरोपियों की खोजबीन के लिए टीमें गठित कर दी हैं। हालांकि अभी तक पुलिस हत्यारों के करीब तक नहीं पहुंच पाई है।

– जीप सवार बदमाशों ने एक्टिवा सवार युवक की गोली मारकर हत्या की
– गढ़ा थाना अंतर्गत शारदा मंदिर रोड की घटना

गढ़ा थाना अंतर्गत शारदा मंदिर रोड पर बुधवार की देर रात 11:45 बजे जीप सवार बदमाशों ने एक्टिवा सवार 35 वर्षीय युवक को सीने में गोली मारकर हत्या कर दी। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर गढ़ा टीआई सहित अन्य थानों की पुलिस पहुंची थी। टीआई गढ़ा राकेश तिवारी ने बताया कि चौहानी मोहल्ला निवासी अंकित चंडोक 35 वर्ष एक्टिवा से स्वान को खाना खिलाने गया था। लौटते समय जीप सवार बदमाशों ने उसके सीने में गोली मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। जीप सवार बदमाश मौके से फरार हो गए। सीसीटीवी के माध्यम से आरोपियों की पहचान करने की कोशिश की जा रही।
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक संजीव उईके ने बताया कि अंकित चंडोक का समदडिय़ा मॉल में दुकान है। दुकान से निकलने के बाद वह प्रतिदिन कुत्ते और गाय को बिस्किट और रोटी खिलाने के लिए शारदा मंदिर रोड पर जाता था। इसी दौरान बदमाशों ने उसकी सीने में गोली मारी और जीप से फरार हो गए ।आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Home / Jabalpur / जबलपुर में कुत्तों को खाना खिलाने गए युवक की गोली मारकर हत्या, क्षेत्र में दहशत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो