scriptyoung boy suicide : होटल के कमरे में फंदा लगाकर फांसी झूल गया जवान लडक़ा, छोड़ा सुसाइड नोट | young boy suicide in hotel room, boy committed suicide in Jabalpur | Patrika News
जबलपुर

young boy suicide : होटल के कमरे में फंदा लगाकर फांसी झूल गया जवान लडक़ा, छोड़ा सुसाइड नोट

होटल के कमरे में फंदा लगाकर फांसी झूल गया जवान लडक़ा, छोड़ा सुसाइड नोट

जबलपुरJan 23, 2020 / 10:23 am

Lalit kostha

suicide

Youth commits suicide by hanging in khandwa

जबलपुर। एक परदेशी युवक द्वारा शहर के नामी होटल में फांसी लगाकर आत्महत्या करने का मामला देर रात सामने आया है। युवक किसी काम से शहर आया था। वह रात को चेकआउट करने वाला था, इसी बीच उसने कमरा बंद कर फांसी लगा ली। वेटर ने सबसे पहले उसकी मौत की सूचना दी। पुलिस मामले की गहनता से जांच कर रही है।

सिविल लाइंस में होटल में मिली युवक की लाश
सिविल लाइंस थाना क्षेत्र स्थित एक होटल में बुधवार की रात को एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। पुलिस के अनुसार एंपायर चौराहे के पास स्थित होटल ग्रेस होम्स के प्रबंधन ने एक रूम में फांसी लगाकर एक युवक के आत्महत्या करने की सूचना दी। मौके पर जाकर जांच की गई तो होटल के रूम नंबर 215 में सीलिंग फैन के सारे फंदा लगाकर एक युवक लटका हुआ मिला। उसकी मौत हो चुकी थी। मौके से एक सुसाइड नोट और सिंगल रिकॉर्ड ऑफिस की एक आईडी प्राप्त हुई है।

प्रारंभिक छानबीन में पलंग की निवार खोलकर युवक द्वारा फांसी लगाने की बात सामने आई है। मृतक का नाम आई डी में बोपन्ना सीएस दर्ज । मृतक कि कर्नाटक के होने की बात कही जा रही है पुलिस मामले की जांच कर रही है है। होटल के रिकॉर्ड में बोपन्ना के 19 जनवरी को सुबह 10:40 पर आने की एंट्री है। बुधवार को रात में होटल का बिल लेकर एक वेटर रूम नंबर 215 में गया। दरवाजा खटखटाने पर जब नहीं खुला तो झांक कर देखा युवक फंदे पर झूलता नजर आया। मामले की जानकारी जैसे ही प्रबंधन को मिली तत्काल पुलिस को सूचित किया गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने सुसाइड नोट को कब्जे में ले लिया है। मृतक के संबंध में जानकारी जुटाने के साथ मामले से जुड़े अन्य पहलुओं की जांच में लिया है।

Home / Jabalpur / young boy suicide : होटल के कमरे में फंदा लगाकर फांसी झूल गया जवान लडक़ा, छोड़ा सुसाइड नोट

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो