कॉलेज की लडक़ी सुबह हॉस्टल से निकली, शाम को हो गई गायब

कॉलेज की लडक़ी सुबह हॉस्टल से निकली, शाम को हो गई गायब

 

By: Lalit kostha

Updated: 23 Nov 2019, 09:49 AM IST

जबलपुर. रानी दुर्गावती विश्वविद्यालय महिला छात्रावास की एमएससी प्रथम वर्ष की एक छात्रा शुक्रवार को कक्षा में जाने के लिए निकली, लेकिन वापस नहीं लौटी। सूचना पर विश्वविद्यालय के प्रशासनिक अधिकारी और वार्डन छात्रावास पहुंचे। छात्रा के बालाघाट निवासी परिजन से भी पूछताछ की गई। जब उसका कहीं पता नहीं चला तो विवि प्रशासन ने देर शाम सिविल लाइंस थाने में गुमशुदगी रिपोर्ट दर्ज कराई। उधर, फिजिक्स विभाग के एचओडी प्रो. जेएम केलर ने बताया कि छात्रा क्लास में नहीं पहुंची। बालाघाट निवासी छात्रा महिला छात्रावास में रहकर पढ़ाई कर रही है। छात्रा दोपहर 12.50 बजे हॉस्टल के रजिस्टर में दस्तखत कर क्लास अटेंड करने के लिए निकली थी, लेकिन वापस नहीं लौटी। उसने इसी साल प्रवेश लिया है।

सिविल लाइंस थाने में केस दर्ज, रादुविवि हॉस्टल की छात्रा लापता

शाम को अटेंडेंस के दौरान मिली जानकारी
छात्रावास में शाम 5.30 बजे छात्राओं की अटेंडेंस ली गई तो छात्रा के नदारद होने की जानकारी मिली। विश्वविद्यालय के अधिकारियों को सूचना दी गई। वार्डन राजेश्वरी राणा, कुलसचिव प्रो. कमलेश मिश्र, डीएसडब्ल्यू मौके पर पहुंचे। सीसीटीवी फुटेज में भी छात्रा का पता नहीं चला। विवि के अधिकारियों ने छात्रा के मोबाइल पर फोन लगाया तो बंद मिला। छात्रा नहीं मिली तो थाने में मामला दर्ज कराया गया।

छात्रावास से क्लास अटेंड करने निकली एक छात्रा शाम तक वापस नहीं लौटी। काफी तलाश करने के बाद भी पता नहीं चला तो थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।
- प्र्रो. कमलेश मिश्रा, रजिस्ट्रार, रादुविवि


इधर, शादी समारोह में गया किशोर लापता
शादी समारोह में गया गोहलपुर थाना क्षेत्र निवासी 14 वर्षीय किशोर लापता हो गया। मंसूराबाद पुराना पुल निवासी गुलाम अकबर ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसका 14 वर्षीय नाती गुरुवार को दोस्त के यहां शादी में जाने के लिए कहकर गया था, जो वापस नहीं आया। उधर, घमापुर थाना क्षेत्र में गुरुवार को स्कूल के लिए निकले बच्चे का शुक्रवार तक कोई सुराग नहीं मिला। पुलिस के अनुसार जीसीएफ इस्टेट सर्वेंट क्वार्टर निवासी 13 वर्षीय एक बालक घर से स्कूल के लिए गया था।

Show More
Lalit kostha Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned