scriptप्रेमिका की हत्या करने ऑनलाइन मंगाया चाकू, फिर 80 वार कर निकाल लीं आंतें, फोड़ दी आंख: देखें वीडियो | young girl murdered for one sided love in jabalpur | Patrika News
जबलपुर

प्रेमिका की हत्या करने ऑनलाइन मंगाया चाकू, फिर 80 वार कर निकाल लीं आंतें, फोड़ दी आंख: देखें वीडियो

प्रेमिका की हत्या करने ऑनलाइन मंगाया चाकू, फिर 80 वार कर निकाल लीं आंतें, फोड़ दी आंख: देखें वीडियो

जबलपुरDec 04, 2019 / 10:13 am

Lalit kostha

murder_1.jpg

प्रेमिका की हत्या करने ऑनलाइन मंगाया चाकू, फिर 80 वार कर निकाल लीं आंतें, फोड़ दी आंख: देखें वीडियो

जबलपुर. गोहलपुर थाना अंतर्गत अमखेरा कुदवारी में 16 वर्षीय छात्रा की हत्या के आरोपी शिवकुमार चौधरी को पुलिस ने दो दिन की रिमांड पर लिया है। उधर छात्रा की हत्या के विरोध में मंगलवार को शहरभर में प्रदर्शन हुए। पुलिस ने आरोपी के घर की तलाशी में पिस्टल और कारतूस जब्त किए हैं। इससे जांच का दायरा बढ़ा दिया गया है।

मंगलवार को पीएम के बाद पुलिस ने छात्रा का शव उसके परिजन के सुपुर्द कर दिया। जानकारी के अनुसार पुलिस शिवकुमार चौधरी के अतीत को भी खंगाल रही है। शिवकुमार चौधरी दो साल पहले कुदवारी में शिफ्ट हुआ था। इससे पहले वह जहां रहता था, वहां भी उसके खिलाफ आपराधिक प्रकरण दर्ज होने की जानकारी मिली है।

अमखेरा सनसनीखेज हत्याकांड : शहरभर में हुए विरोध प्रदर्शन,
लोगों ने दी श्रद्धांजलि,
छात्रा की नृशंस हत्या का आरोपी दो दिन की रिमांड पर,
पिस्टल और कारतूस जब्त, गुस्से में उबला शहर

 

हत्या के लिए खरीदी थी पिस्टल
आरोपी शिवकुमार से पूछताछ के बाद पुलिस ने उसके घर की तलाशी ली तो पिस्टल और कारतूस मिला। सूत्रों की मानें तो शिवकुमार ने छात्रा की हत्या के लिए ही पिस्टल खरीदा था। उसकी एक और युवक से भी रंजिश चल रही है। वह क्षेत्र में अपना दबदबा स्थापित करना चाहता था। पुलिस ने मेडिकल अस्पताल में पीएम के बाद छात्रा का शव उसके परिजन को सौंपा।

बेटी के शरीर पर चाकू के घाव देख माता-पिता बदहवास से हो गए। वे दोनों बेटी की हत्या के लिए आरोपी के साथ पुलिस को भी कसूरवार ठहराते रहे। छात्रा के परिजन और रिश्तेदारों में भी इस घटना को लेकर काफी आक्रोश देखा जा रहा है। आरोपी के परिजन ने भी दहशत में घर छोड़ दिया है।

ये है मामला : 25 वर्षीय शिवकुमार चौधरी ने सोमवार को छात्रा के घर में घुसकर चाकू से 80 वार किए थे। जिससे उसकी आंतें बाहर आ गईं, आंख भी फोड़ दी गई थी। हत्या के बाद उसने खुद की आत्महत्या का नाटक किया, जिसकी पोल विक्टोरिया के इमरजेंसी में खुली। इसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। प्राप्त जानकारी के अनुसार आरोपी ने हत्या के लिए ऑनलाइन चाकू मंगवाया था।

 

murder1.jpg

छात्राओं में गुस्सा, पोस्टर में लिखा- हत्यारे को दो फांसी
शासकीय स्कूल दीक्षितपुरा में छात्राओं के साथ शिक्षकाओं ने पोस्टर के माध्यम से कड़ी नाराजगी दर्ज की। ऐसे जघन्य काम करने वालों को फांसी की सजा देने की मांग की। इस दौरान छात्रा मुस्कान साहू, नेहा पटेल, खुशबू केशरवानी, दुर्गेश्वरी केशरवानी, देवांशी चक्रवर्ती उपस्थित थीं।
श्रद्धांजलि दी : अखिल भारतीय ब्राह्मण एकता परिषद की कार्यसमिति की बैठक में बेटियों को श्रद्धांजलि दी गई। परिषद के राष्ट्रीय महासचिव हरि शुक्ला एवं राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष श्याम शुक्ला, प्रदेश अध्यक्ष दीपक पचौरी व संयोजक अवधेश उरमलिया , संजय शुक्ला, रागिनि दीक्षित, अमित दुबे, राजेश तिवारी, गौरव दुबे, मीनाक्षी तिवारी, अनिता शुक्ला मौजूद थे।

Home / Jabalpur / प्रेमिका की हत्या करने ऑनलाइन मंगाया चाकू, फिर 80 वार कर निकाल लीं आंतें, फोड़ दी आंख: देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो