scriptgangrape:जबलपुर में युवती का अपहरण कर गैंगरेप | Young woman kidnapped and gang raped in Jabalpur | Patrika News
जबलपुर

gangrape:जबलपुर में युवती का अपहरण कर गैंगरेप

जबलपुर में युवती का अपहरण कर गैंगरेप, पाटन थाना क्षेत्र की घटना, दोनों आरोपी आपस में मौसेरे भाई, एक गिरफ्तार

जबलपुरFeb 27, 2020 / 12:30 pm

santosh singh

जबलपुर. घर से दूध लेने निकली 18 वर्षीय युवती को बाइक सवार दो युवकों ने अगवा कर लिया। दोनों उसे बाइक पर बिठाकर खेत की ओर ले गए और गैंगरेप किया। दोनों देर रात युवती को गांव के बाहर छोडकऱ भाग गए। युवती घर पहुंची और आपबीती सुनाई। इसके बाद परिजन उसे लेकर पाटन थाने पहुंचे। वहां युवती की शिकायत पर पुलिस ने गैंगरेप, अपहरण व बंधक बनाने का प्रकरण दर्ज किया।
दूध लेने निकले थी युवती को बाइक से किया अगवा
पाटन पुलिस के अनुसार युवती सोमवार शाम 6.20 बजे घर से बड़ी मां के घर जा रही थी। रास्ते में बेलखेड़ा कटरा निवासी राज सिंह लोधी और उडऩा निवासी नीतेश लोधी मिले। दोनों ने युवती को अगवा कर लिया। युवती ने शोर मचाने की कोशिश की, तो एक ने उसका मुंह दबा लिया। दोनों उसे बाइक से कटरा बेलखेड़ा स्थित एक खेत में ले गए।
झोपड़ी में ले जाकर किया गैंगरेप
वहां एक झोपड़ी में दोनों ने उसके साथ गैंगरेप किया। बाद में उसे रात 1.30 बजे गांव के बाहर छोडकऱ धमकी देते हुए भाग गए। पिता ने देरी से आने की वजह पूछी, तो युवती ने आपबीती सुनाई। पुलिस ने धारा 342, 363, 376, 376 (2) एन, 506, 34 भादंवि का प्रकरण दर्ज कर लिया।
जनवरी में हुई थी पहचान
युवती 12वीं की छात्रा है। जनवरी में गांव में यज्ञ के दौरान राजसिंह से उसकी पहचान हुई थी। तब से दोनों की बात होने लगी थी। पुलिस ने आरोपियों के घर दबिश दी, तो एक फरार था। नीतेश लोधी को दबोच लिया। पुलिस के मुताबिक दोनों आरोपी रिश्तेदार हैं।
शादी का झांसा देकर शादी-शुदा युवक करता रहा बलात्कार
कोतवाली थानांतर्गत पीएनबी कॉलोनी में रहने वाली 21 वर्षीय युवती के साथ शादी का झांसा देकर शादी-शुदा युवक बलात्कार करता रहा। पुलिस के अनुसार थाना क्षेत्र में रहने वाली युवती 12वीं के बाद पढ़ाई कर छोड़ चुकी है। उसके पिता ट्रक चालक हैं, इस कारण अक्सर घर के बाहर रहते हैं। घर पर वह मां के साथ रहती है। पिछले सात वर्ष से आनंद उर्फ मोनू ठाकुर उसका लोडिंग वाहन चला रहा है। सितम्बर 2019 से आनंद युवती के यहां ही किराए से रहने लगा।
घुमाने के बहाने ले जाकर किया बलात्कार
युवती के मुताबिक 10 फरवरी को मोनू उसे घुमाने के बहाने पंजाब बैंक कॉलोनी के एक मकान में ले गया। वहां उसके साथ शादी का झांसा देकर बलात्कार किया। इसके बाद वह कई बार उसके साथ बलात्कार किया। उसने धमकी दी थी कि जुबान खोली, तो बदनाम कर देगा। सोमवार रात युवती ने मां को इसके बारे में बताया। तब दोनों थाने पहुंचीं और बलात्कार की शिकायत दर्ज कराई।
घर में घुसकर महिला से बलात्कार
रांझी थानांतर्गत रहने वाली 50 वर्षीय महिला के घर में घुसकर पड़ोस में रहने वाले व्यक्ति ने बलात्कार किया। पुलिस के अनुसार पीडि़त महिला ने मंगलवार शाम को थाने में शिकायत में बताया कि 21 फरवरी को उसका बेटा बाहर गया था। वह घर में अकेली थी। रात नौ बजे नेतराम उसके घर में घुस आया और बलात्कार किया। पुलिस ने घर में घुसकर बलात्कार का प्रकरण दर्ज कर लिया।

Home / Jabalpur / gangrape:जबलपुर में युवती का अपहरण कर गैंगरेप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो