scriptयुवती पर जानलेवा हमला करने वाला पुलिस गिरफ्त में | Youth arrested for murderous attack on girl | Patrika News
जबलपुर

युवती पर जानलेवा हमला करने वाला पुलिस गिरफ्त में

-कभी live in relationship में रहते थे दोनों-युवती ने रिश्ता क्या तोड़, युवक उसे खत्म करने पर उतारू हो गया

जबलपुरOct 21, 2021 / 06:17 pm

Ajay Chaturvedi

Crime

crime

जबलपुर. युवती पर जानलेवा हमला कर शहर छोड़ कर भागने की कोशिश करने वाला आरोपी आखिर पुलिस के कब्जे में आ ही गया। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने उस धरदबोचा।

घटना के संबंध में डीएसपी ग्रामीण, अपूर्वा किलेदार का कहना है कि पीड़ित युवती शहडोल की मूल निवासी है। वह जबलपुर के सदर बाजार में कपड़े की दुकान में काम करती रही। इसी दौरान सालीवाड़ा गौर पानी की टंकी के पास रहने वाले दुर्गेश प्रधान से उसकी दोस्ती हो गई थी और दोनों गौर इलाके में ही किराये पर मकान लेकर live in relationship में रहने लगे। युवती का आरोप है कि कुछ दिनों तक तो सब ठीक रहा। उसके बाद दुर्गेष मारपीट करने लगा। ऐसे में उसने उसका साथ छोड़ दिया और सालीवाड़ा गौर निवासी हेमंत उर्फ हर्ष समुद्रे उर्फ हर्षित के साथ ग्वारीघाट क्षेत्र में रहने लगी।
ये भी पढें- महिला सरपंच पर हमला करने वालों को बचा रही पुलिस!

इसकी जानकारी होने के बाद दुर्गेष ने युवती को फोन कर लिव इन रिलेशनशिप को खत्म करने की सहमति के दस्तावेज पर हस्ताक्षर कराने के बहाने बुलाया। इस पर युवती सहमति पत्र लेकर दुर्गेश के बताए गए स्थान गौर तिराहे पर पहुंची। वहां, दुर्गेश अपने साथी आकाश के साथ मिला। उसने पहले से योजनाबद्ध तरीके से ऑटो भी हॉयर कर रखा था। उधर युवती ने दुर्गेश को जैसे ही सहमति पत्र सौंपा, दुर्गेश ने वकील के पास जाने को कहते हुए उससे ऑटो में बैठने को कहा।
डीएसपी ग्रामीण के अनुसार युवती आकाश और दुर्गेश के साथ आटो में बैठ गई। इसके बाद दुर्गेश आटो लेकर रवाना हुआ और ग्राम नीमखेड़ा से नहर के रास्ते हिनौतिया टोला तरफ जाने लग तो युवती को संदेह हुआ। इसी बीच दुर्गेष ने आटो की सीट के नीचे से धारदार चाकू निकालकर युवती पर हमला कर दिया। जांघ, पीठ और गर्दन पर हुए चाकू के वार से युवती बुरी तरह से जख्मी हो गई। डीएसपी ग्रामीण बताती हैं कि आटो में सवार आकाश ने दुर्गेश को हमला करने से रोका और उसका हाथ पकड़ लिया। इसी दरम्यान गंभीर रूप से घायल होने के बावजूद युवती चलती आटो से कूद गई। फिलहाल मेडिकल कालेज अस्पताल में युवती का इलाज चल रहा है।
दुर्गेश की गिरफ्तारी में डीएसपी किलेदार के अलावा गौर चौकी प्रभारी नितिन पांडेय और पुष्पेंद्र पांडेय की भूमिका रही।

Home / Jabalpur / युवती पर जानलेवा हमला करने वाला पुलिस गिरफ्त में

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो