scriptसड़क दुर्घटना में युवक की मौत | Youth dies in road accident | Patrika News
जबलपुर

सड़क दुर्घटना में युवक की मौत

पनागर थाना क्षेत्र की घटना-दो बाइक में हुई आमने-सामने टक्कर

जबलपुरJun 10, 2021 / 01:17 pm

Ajay Chaturvedi

सड़क दुर्घटना में युवक की मौत

सड़क दुर्घटना में युवक की मौत

जबलपुर. जिले के पनागर थाना क्षेत्र के बडेरा मोड़ पर हुए हादसे में युवक की मौत हो गई। पुलिस के अनुसार तेज रफ्तार बाइक की चपेट में आने से वह गंभीर रूप से घायल हो गया। आनन-फानन में उसे अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद बाइक चालक मौके से भाग निकला।
पुलिस के अनुसार घटना की सूचना पर अस्पताल पहुंचे डोंगर बडेरा निवासी इंद्रकुमार भूमिया ने बताया कि वह और उसके साले का बेटा डोंगर बड़ेरा निवासी विनोद भूमिया अपनी बाइक से सामान लेने कुसनेर बाजार गए थे। उसके साथ उसकी बाइक पर प्रताप भूमिया ( फूफाजी ) भी थे। विनोद अपनी बाइक पर अकेला था। सामान लेने के बाद वहां से घर डोंगर बड़ेरा लौट रहे थे कि जैसे ही बड़ेरा मोड के पास आम रोड पहुंचे, तभी बड़ेरा की ओर से आ रहे बाइक के चालक ने विनोद की बाइक में तेज रफ्तार से टक्कर मार दी, जिससे विनोद बाइक से उछलकर दूर गिरा और उसके सिर, कान, गाल और पैर में गंभीर चोटें आई और वह अचेत हो गया।
घटना के बाद आरोपी बाइक चालक को रोकने की कोशिश की गई। लेकिन वह कुसनेर की ओर भाग गया। विनोद को इलाज के लिए एंबुलेंस से शासकीय अस्पताल पनागर लेकर पहुंचे, जहां उसकी मौत हो गई। पुलिस ने आरोपित की बाइक नंबर के आधार पर उसकी तलाश शुरू कर दी है।

Home / Jabalpur / सड़क दुर्घटना में युवक की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो