scriptलडक़ी के विवाद में फावड़े से युवक का गर्दन काटकर मार डाला | Youth's neck was cut off by a shovel in the girl's dispute | Patrika News
जबलपुर

लडक़ी के विवाद में फावड़े से युवक का गर्दन काटकर मार डाला

गड्ढे में दफनाने का भी प्रयास, ग्वारीघाट गुरुद्वारा के पास बन रहे नमामि देवी नर्मदा प्रोजेक्ट में काम करता था मृतक, दोनों आरोपी गिरफ्तार
 

जबलपुरMar 05, 2019 / 11:56 pm

santosh singh

जबलपुर. बरगी थानांतर्गत ग्वारीघाट गुरुद्वारे के पास चल रहे नमामि देवी नर्मदे प्रोजेक्ट में काम करने वाले तीन युवकों में लडक़ी को लेकर हुए विवाद में दो ने फावड़ा मारकर तीसरे की हत्या कर दी। आरोपियों ने हत्या के बाद लाश को पास के गड्ढे तक घसीट कर ले गए और उस पर रेत व मिट्टी डालकर दफनाने का भी प्रयास किया। उनके बीच विवाद देख वहां काम करने वाले एक युवक ने डायल-100 को सूचना दी। पुलिस पहुंची, तो आरोपी भी मौके पर अद्र्धबेहोशी की हालत में मिले। खून के निशान और गड्ढे में दिख रहे युवक के हाथ-पैरों को देख कर पुलिस ने लाश निकलवा कर कब्जे में लिया।
हत्या कर गड्ढे में दफना दी लाश
बरगी पुलिस के अनुसार मंगलवार शाम 6.15 बजे ग्वारीघाट गुरुद्वारे के पास दो युवकों के घायल और एक युवक के जमीन में गड़े होने की सूचना मिली थी। मौके पर टीआइ आरडी द्विवेदी, सीएसपी रवि चौहान व एएसपी रायसिंह नरवरिया पहुंचे। वहां मंगेली निवासी शालू उर्फ आनंद यादव (19), रतन सिंह (19) घायल हालत में मिले। कुछ ही दूरी पर गड्ढे में रेत में दबी लाश मिली। उसे निकलवाया गया, तो उसकी शिनाख्त स्लीमनाबाद कटनी निवासी रानू गौड़ (22) के रूप में हुई। पूछताछ में पता चला कि रानू व रतन चौकीदारी का काम करते थे। शालू उर्फ आनंद यादव सेंटिंग का काम करता है। तीनों की दोस्ती थी। दोपहर दो बजे तीनों ने एक साथ खाना खाया। तभी उनके बीच लडक़ी लाने को लेकर विवाद हो गया।
डायल-100 पर पहुंची थी घटना की सूचना
आनंद व रतन ने विवाद के दौरान फावड़े से रानू के सिर के पीछे गर्दन के पास वार कर हत्या कर दी। शव को 25 फीट दूर गड्ढे में डालकर ऊपर से रेत व मिट्टी डाल दी। मंगेजी निवासी आकाश श्रीवास्तव ने विवाद देख लिया था। उसने ठेकेदार गोपी को इसके बारे में बताया। उसके बाद गोपी ने डायल-100 पर सूचना दे दी। डायल-100 मौके पर पहुंची तो हत्या की खबर सामने आई। बरगी पुलिस ने दोनों के खिलाफ 302 और 201 का प्रकरण दर्ज करते हुए गिरफ्तार कर लिया है।

Home / Jabalpur / लडक़ी के विवाद में फावड़े से युवक का गर्दन काटकर मार डाला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो