scripttheft-यू-ट्यूब से चोरी करना सीखा, मुम्बई से वारदात को अंजाम देने आ गए जबलपुर-देखें वीडियो | YouTube Learn to steal, Jabalpur has come to execute theft | Patrika News
जबलपुर

theft-यू-ट्यूब से चोरी करना सीखा, मुम्बई से वारदात को अंजाम देने आ गए जबलपुर-देखें वीडियो

गुजरात व मुम्बई के रहने वाले हैं दोनों आरोपी, टिम्बर दुकान से 54 हजार रुपए चोरी कर भागते समय हुए गिरफ्तार

जबलपुरJul 28, 2019 / 01:18 pm

santosh singh

54 हजार रुपए चोरी कर भागते समय हुए गिरफ्तार

54 हजार रुपए चोरी कर भागते समय हुए गिरफ्तार

जबलपुर. जुए में लाखों हारकर कर्ज में फंसे मुम्बई के दो युवकों ने यूट्यूब से चोरी करना सीखा और फिर वारदात को अंजाम देने जबलपुर आ गए। दोनों शहर के एक होटल में दो दिन से ठहरे थे। दोनों ने बाइक भी बुक कराई है, जो ट्रेन से आने वाली है। उनकी मंशा यहां रुक कर चोरी की वारदात को अंजाम देने की थी। दोनों आमनपुर रोड स्थित टिम्बर दुकान में ग्राहक बनकर पहुंचे। वहां दुकानदार दूसरे ग्राहक को प्लाई दिखाने के लिए अंदर गया, तो वे कैश तोडकऱ 54 हजार रुपए लेकर भाग निकले। बाद में दुकानदार ने दोनों को एक मिठाई की दुकान के पास से दबोच लिया।
जय भारत टिम्बर पहुंचे ग्राहक बनकर
मदन महल टीआई संदीप अयाची ने बताया कि बसंत चेलानी की आमनपुर रोड पर जय भारत टिम्बर नाम से दुकान है। शनिवार शाम 4.30 बजे दो व्यक्ति प्लाई खरीदने आए। रेट पूछ रहे थे कि तभी दूसरा ग्राहक आ गया। वह उसे प्लाई दिखाने के लिए काउंटर छोडकऱ अंदर चले गए।
पल भर में कैश काउंटर तोडकऱ पैसे लेकर भागे
20 मिनट के बाद आए, तो दोनों गायब थे। काउंटर चेक किया, तो ताला टूटा था और बैग गायब थी। उसमें 54 हजार 150 रुपए रखे थे। बसंत की सूचना पर पुलिस पहुंच गई। वह खुद दुकान के अन्य लोगों के साथ दोनों की तलाश में निकला, तो कुछ ही दूरी पर चौराहे से पहले मिठाई दुकान पर दोनों मिल गए। उनके हाथ में बैग भी था। बसंत ने दोनों को पकड़ कर पुलिस के सुर्पुद कर दिया।
सैलून चलाता है एक आरोपी
पूछताछ में दोनों की पहचान मुम्बई निवासी कलाम और दूसरे की जामनगर निवासी संजय चोपड़ा के रूप में हुई। संजय भी मुम्बई में रहकर सैलून चलाता है। वहां जुए में वह काफी पैसे हार चुका है। इसके चलते उसने यू-ट्यूब से चोरी करना सीखा और फिर जबलपुर आ गए। यहां दोनों पर्ल होटल में 25 जुलाई से ठहरे थे।
बाइक भी बुक कराए हैं जबलपुर के लिए
दोनों के होटल के कमरे की तलाशी में बाइक के दो मिरर मिले हैं। दोनों ने बताया कि वे मुम्बई से जबलपुर के लिए एक बाइक भी ट्रेन से बुक कराए हैं। यहां बाइक आने के बाद वे उससे घूम कर आसानी से अपने टार्गेट तय कर पाते। संजय ने बताया कि वह ब्याज की रकम जुटाने के लिए चोरी करने यहां आया था। यहां से चोरी कर निकल जाता, तो पहचाने जाने का भी खतरा नहीं था।

Home / Jabalpur / theft-यू-ट्यूब से चोरी करना सीखा, मुम्बई से वारदात को अंजाम देने आ गए जबलपुर-देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो